Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Hollywood Singer: ये हैं Real Queen, सेलेना गोमेज़ के इंस्टाग्राम पर हैं 400 मिलियन फॉलोअर्स, सोशल मीडिया पोस्ट पर मिलते हैं एक करोड़ से ज्यादा लाइक्स

हॉलीवुड सिंगर (Hollywood singer) सेलेना गोमेज़ (Selena Gomez) के दुनिया-भर में करोड़ों प्रशंसक हैं। पूरी दुनिया में लोग सेलेना गोमेज की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। इस वक़्त सेलेना काफी सुर्ख़ियों में छाईं हुई हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनकी पोस्ट काफी वायरल हो रही है। अब सेलेना का नाम एक और रिकॉर्ड से जुड़ गया है। सेलेना गोमेज़ इंस्टाग्राम पर 400 मिलियन फॉलोअर्स वाली पहली महिला सेलिब्रिटी बन गई हैं। 18 मार्च को यह खबर लिखे जाने तक, सेलेना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 40 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इस बात से साफ़ पता चलता है कि, पूरी दुनिया में सिंगर की फैन फॉलोइंग कितनी तगड़ी है।

- Advertisement -

 

 

400 मिलियन फॉलोअर्स के साथ, सेलेना गोमेज़ आधिकारिक तौर पर इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली महिला बन गई हैं। “लूज़ यू टू लव मी” गायक ने काइली जेनर को भी पछाड़ दिया है। बता दें कि, काइली जेनर के 380 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

सेलेना गोमेज़ इंस्टा की सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली महिला हैं। हालांकि सिंगिंग सुपरस्टार का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के साथ बार-बार, ऑफ रिलेशनशिप भी रहा है। गोमेज़ की सबसे लोकप्रिय इंस्टाग्राम पोस्ट तस्वीरें और सामग्री हैं जो स्पष्टवादी और प्रेरक मानी जाती हैं।

खास बात यह है कि, सेलेना गोमेज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर जो भी पोस्ट शेयर करती हैं वह देखते ही देखते चंद मिनटों में तुरंत वायरल हो जाती हैं। उन्हें सोशल मीडिया पोस्ट पर एक करोड़ से ज्यादा लाइक्स मिलते हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें