Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मिली बड़ी जिम्‍मेदारी…समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव बनें शिवपाल यादव !

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने आज रविवार को राष्ट्रीय कार्यसमिति (National Executive Committee) की सूची जारी की जिसमें रामगोपाल यादव को प्रमुख महासचिव बनाया गया है, वहीं शिवपाल यादव को राष्ट्रीय महासचिव बनाया गया और विवादों में घिरे स्वामी प्रसाद मौर्य सहित 11 अन्य को राष्ट्रीय महासचिव बनाया गया है।

- Advertisement -

ज्ञात हो कि, शिवपाल यादव ने मैनपुरी उपचुनाव के दौरान डिंपल यादव का खुलकर प्रचार किया था और अपनी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का सपा में विलय कर दिया था। तभी से कयास लगाए थे कि, अखिलेश यादव चाचा शिवपाल को कोई बड़ी सौंप सकते हैं।

 

शिवपाल को सपा पार्टी में मिली बड़ी जिम्मेदारी 

हैरान कर देने वाली बात यह है कि, रामचरितमानस की चौपाइयों को लेकर विवादित बयान में घिरे स्वामी प्रसाद मौर्य को भी पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी सौंप दी है। आखिरकार शिवपाल यादव को समाजवादी पार्टी में जिम्मेदारी मिल गई है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव बना दिया गया है।

लंबे समय से चाचा- भतीजे में चली आ रही दूरियां खत्‍म होते हुए दिखाई दे रहीं हैं। इसके साथ ही पार्टी के कई बड़े नेताओं को भी अहम पदों से नवाजा गया है। अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव को पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव बनाया है। समाजवादी पार्टी की तरफ से रविवार की गई पार्टी पदाधिकारियों की सूची में शिवपाल यादव का भी नाम सामने आया है।

विदित हो कि, इस लिस्ट में अखिलेश यादव राष्ट्रीय अध्यक्ष, किरणमय नंदा को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, रामगोपाल यादव को राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव और शिवपाल यादव को राष्ट्रीय महासचिव बनाया गया है।

वहीं इसके अलावा आजम खान और रामचरितमानस विवादित बयानों में घिरे स्वामी प्रसाद मौर्य को भी राष्ट्रीय महासचिव बनाया गया है। साथ ही विवाद में घिरे स्वामी प्रसाद मौर्य को अखिलेश यादव की मौन स्वीकृत भी मिल गई है।

समाजवादी पार्टी ने अपने अधिकारिक ट्ववि‍टर हैंडल से लिस्‍ट जारी कर दी है। इस लिस्‍ट में कई दिग्गज नेताओं के नाम भी शामिल हैं। जिन्‍हें समाजवादी पार्टी ने बड़े और अहम पदों से नवाजा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें