Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

हैवानियत की हद! श्रद्धा से भी खतरनाक मर्डर, पत्नी के टुकड़े कर कुत्तों के झुंड के बीच छोड़ा

श्रद्धा हत्याकांड के खुलासे ने दिल दहला दिया था। अब उससे भी खतरनाक मामला सामने आया है। यह मामला झारखंड से है। झारखंड के साहिबगंज में एक हैवान शख्स ने अपनी पत्नी के ना सिर्फ टुकड़े किए बल्कि उन टुकड़ों को कुत्तों के झुंड के बीच फेंक दिया ताकि वे उसे नोंच-नोंचकर खाएं। आरोपी पति दिलदार अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है। इसकी हैवानियत से झारखंड सहित पूरा देश दंग है।

- Advertisement -

 

बोरिया संथाली के एक निर्माणाधीन आंगनबाड़ी केंद्र के पीछे मानव अंग के टुकड़े मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। शनिवार शाम इस घटना की भनक तब लगी जब किसी शख्स ने आंगनबाड़ी केंद्र के पीछे एक महिला के पैर और सीने के कटे टुकड़े को कुत्ते को नोच-नोचकर खाते देखा।

 

प्रेम विवाह किया था लेकिन प्रेम नहीं था

साहिबगंज निवासी दिलदार पर आरोप है कि उसने अपनी  22 वर्षीय पत्नी रबिका पहाड़िन को कटर से बारह टुकड़ों में काट दिया गया है। मृतका गोंडा पहाड़ की रहनेवाली थी। वह प्रेम विवाह के बाद पति दिलदार अंसारी के साथ बेलटोला स्थित घर पर रहती थी।

 

 

हर रोज होता था झगड़ा, पीछा छुड़ाने के लिए कर दिए 12 टुकड़े

दिलदार पर आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद ही वह अपनी पत्नी से झगड़ने लगा था। आखिरकार झगड़े से तंग आकर उसने खतरनाक प्लान बनाया और फिर पत्नी की हत्या कर इलेक्ट्रिक कटर से शव के 12 टुकड़े कर दिए। फिर उसे आंगनबाड़ी केंद्र के पीछे फेंक दिया।  यह भी पता चला है कि रबिका दिलदार की दूसरी पत्नी थी।

 

कुत्ते घसीट रहे थे शव के टुकड़े, पुलिस अब करेगी पूछताछ

मीडिया रिपोर्ट  के अनुसार महिला का क्षत-विक्षत शव शनिवार की शाम छह बजे बोरियो थाना क्षेत्र के संथाली मोमिन टोला स्थित एक आंगनबाड़ी केंद्र के पीछे 12 टुकड़ों में बरामद किया गया। बताया गया है कि शरीर के कटे अंग को कुत्ते घसीट रहे थे, तब जाकर मामले का खुलासा हुआ और पुलिस को सूचना दी गई। फिर पुलिस की टीम भारी संख्या में दल बल के साथ पहुंची। इस दौरान डॉग स्क्वायड भी साथ में था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]