Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

श्रद्धा मर्डर केस: दुबई की कई लड़कियों से थी आफताब की दोस्ती, चार्जशीट में चौंकाने वाले खुलासे

श्रद्धा वालकर हत्याकांड में पुलिस ने जो चार्जशीट तैयार की है, उसमें आरोपी आफताब को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आए हैं। चार्जशीट के मुताबिक आरोपी आफताब की दिल्ली से लेकर दुबई तक कई लड़कियों से दोस्ती थी। दिल्ली पुलिस के मुताबिक दोनों के बीच रोज झगड़े की मुख्य वजह ये लड़कियां ही थीं।

- Advertisement -

 

दिल्ली पुलिस ने साकेत कोर्ट में आरोपपत्र दायर किया है। महरौली पुलिस ने आरोपी आफताब पूनावाला के कुबूलनामे को भी आरोपपत्र में शामिल किया है। इसमें दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था। उसने श्रद्धा की हत्या पर अफसोस भी जताया है और कुबूलनामे में कहा है कि वह श्रद्धा को लेकर रिश्ते में आगे बढ़ना चाहता था लेकिन रोज रोज के झगड़े से तंग आ गया था और इसी कारण से मारपीट होती थी।

 

श्रद्धा की हत्या के बाद बुलाता था दूसरी गर्लफ्रेंड को

इस चार्जशीट के मुताबिक श्रद्धा की हत्या के बाद भी आफताब अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड को घर पर बुलाता था। लेकिन जब वह आती थी, तब वह श्रद्धा के शव के टुकड़े फ्रिज से निकालकर किचन में छिपा देता था। उसके जाते ही शव के टुकड़ों को वापस फ्रिज में रख देता था।

 

एक चिकन रोल आर्डर किया था

जांच में सामने आया है कि 18 मई के बाद श्रद्धा का फेसबुक अकाउंट आफताब के फोन में चल रहा था। पुलिस ने यह भी पाया है कि 18 मई की रात को आफताब ने जोमेटो से सिर्फ अपने लिए एक चिकन रोल आर्डर किया था, क्योंकि उस दिन श्रद्धा की हत्या हो चुकी थी। आफताब ने बाजार से काफी ज्यादा पानी की बोतलें मंगवाईं थीं, जिससे घर में फैले खून के धब्बों को ठीक से धोया जा सके। इसी भी आरोपपत्र में शामिल किया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें