Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

श्रद्धा मर्डर केस: पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब ने मांगी सिगरेट, न मिली तो हुआ बैचेन

श्रद्धा हत्याकांड काआरोपी आफताब ऐसा व्यवहार कर रहा है जैसे उसे इस हत्याकांड का कोई मलाल ना हो। तभी तो पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान वह सिगरेट मांगता है और नहीं मिलने पर बेचैन हो जाता है और इधर- उधर परेशान होकर देखने लगता है। टेस्ट लैब के अधिकारियों ने साफ कर दिया कि उसे इस तरह की कोई मदद नहीं दी जाएगी।

- Advertisement -

 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आफताब ने एफएसएल विशेषज्ञों से सिगरेट मांगी थी। लेकिन आरोपी को सिगरेट नहीं दी गई। सिगरेट नहीं देने से वह बेचैन सा हो गया था।

 

श्रद्धा हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी आफताब का रोहिणी स्थित फोरेंसिक साइंस लैब में पॉलीग्राफ टेस्ट हो रहा है। बेहद कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच दिल्ली पुलिस की टीम आफताब को लेकर लैब में पहुंची। लेकिन यहां मामला उलट गया। आफताब सिगरेट मांगने लगा। सिगरेट की डिमांड देखकर अधिकारियों के होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत मना कर दिया।

 

 

श्रद्धा की हत्या एक जिहादी आतंकी घटना: बीजेपी नेता कपिल 

श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफ़ताब के पॉलीग्राफ टेस्ट में खुलासे पर भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया है। भाजपा नेता कपिल मिश्रा लिखा कि पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब ने कहा कि श्रद्धा की हत्या करने के कारण उसे जन्नत मिलेगी। इसका मतलब साफ़ है कि श्रद्धा की हत्या एक जिहादी आतंकी घटना है।

 

आफताब को ले जा रही पुलिस वैन पर हुआ था हमला

इससे पहले, सोमवार को श्रद्धा वालकर की हत्या के आरोपी आफताब पर हमला हुआ था। पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद आफताब को फोरेंसिक लैब से तिहाड़ जेल ले जाने के दौरान हमलावरों ने उसके वैन पर हमला कर था। हमलावरों के पास तलवार और हथौड़े थे। हमलावरों में से एक ने वैन का पिछला दरवाजा खोल दिया। वह आफताब को वैन से निकालकर उसकी हत्या करना चाहता था। हालांकि पुलिस ने दो हमलावरों को मौके पर पकड़ लिया है।

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें