Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

श्रद्धा के टुकड़े करने के बाद साइकोलॉजिस्ट को डेट किया था आफताब, 13 दिन की न्यायिक हिरासत

श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब की दरिंदगी की परतें एक के बाद एक खुलती जा रही हैं। अब एक नया चौंकाने वाला तथ्य सामने आया है। श्रद्धा के टुकड़े कर आफताब ने जब उसे फ्रिज में रखे थे तब वह एक साइकोलॉजिस्ट को डेट कर रहा था। इतना ही नहीं उसे वह अपने रूम में भी बुलाता था और उसी बिस्तर पर बैठाता था जिसके सामने श्रद्धा के शव के टुकड़े फ्रिज में पड़े थे। अब कोर्ट ने आरोपी आफताब को 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

- Advertisement -

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रद्धा की हत्या के बाद आरोपी आफताब एक डेटिंग एप बम्बल के जरिए साइकोलॉजिस्ट लड़की से मिला। अभी यह बात सामने नहीं आई है कि आखिर आफताब ने साइकोलॉजिस्ट डॉक्टर को ही डेट के लिए क्यों चुना वह भी श्रद्धा को मारने के तुरंत बाद। क्या वह उससे कुछ सलाह लेना चाहता था?

 

बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने उस लड़की की पहचान कर ली है। वह पेशे से साइकॉलजिस्ट है। आफताब और श्रद्धा भी बम्बल ऐप पर ही मिले थे। इसका मतलब साफ है कि आफताब लगातार लड़कियों को झांसे में लाने के लिए इसी ऐप का इस्तेमाल कर रहा था।

 

श्रद्धा के पिता से मैच हो गया है DNA 

इससे पहले आज एक और अहम खुलासा हुआ है। फॉरेंसिक जांच में पता चला है कि जंगल से मिली हड्डियां श्रद्धा की ही हैं। उनका DNA श्रद्धा के पिता से मैच हो गया है। अब पुलिस को रिपोर्ट्स का इंतजार है। स्पेशल CP (लॉ एंड ऑर्डर) सागर प्रीत हुड्डा ने कहा कि अभी तक DNA टेस्ट रिपोर्ट (पीड़ित के पार्ट्स की) नहीं मिली है।

 

श्रद्धा के पिता ने की सीबीआई जांच की मांग

श्रद्धा के पिता विकास वॉल्कर ने CBI जांच की मांग की है। एक न्यूज चैनल के साथ इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा- आफताब अभी भी पुलिस को गुमराह कर रहा है और इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। वो श्रद्धा को लगातार ब्लैकमेल करता रहा उसे डरा धमका कर रखता था। श्रद्धा को साफ शब्दों में कहता था कि वो उसे मार डालेगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें