Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आज होगा आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट, चार दिन की रिमांड पर है आरोपी

श्रद्धा वालकर हत्याकांड में पुलिस अभी तक कुछ ठोस सबूत नहीं जुटा पाई है। ऐसे में आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट इस केस के लिए अब काफी अहम हो गया है। आज आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट होना है। फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) में प्रक्रिया पूरी हो गई है। बता दें कि आरोपी आफताब चार दिन की पुलिस रिमांड पर है।

- Advertisement -

 

पुलिस अधिकारियों के अनुसार श्रद्धा का सिर मिलने की संभावना अब लगभग खत्म हो गई हैं। जबड़े का जो हिस्सा मिला है उसमें सिर्फ दांत मिले हैं। आशंका है कि श्रद्धा के सिर को जंगली जानवर खा गए हैं।

 

जज से बोला आफताब- जो हुआ गुस्से में हुआ

आफताब ने जज से कहा कि जो कुछ हुआ, गुस्से में हुआ। श्रद्धा ने प्रवोक किया, जिसकी वजह से हो गया। अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या कर शव के 35 टुकड़े करने वाला आफताब अब  भूलने की ऐक्टिंग भी कर रहा है। उसने कहा है कि झट से उसे सब याद नहीं आ सकता। यह सब 6 महीने पहले की बात है।

 

इन चार दिनों में उगलवाने होंगे सारे राज

दिल्ली अदालत ने आफताब की पुलिस कस्टडी 4 दिन के लिए और बढ़ा दी है। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उसकी हिरासत बढ़ाए जाने की मांग की गई थी क्योंकि जांच अब भी जारी है। आरोपी की चार और दिन की हिरासत मिली है जिससे और साक्ष्य जुटाने में मदद मिलेगी। आफताब (28) को 12 नवंबर को दिल्ली पुलिस ने महरौली में किराए के अपने फ्लैट में श्रद्धा की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था। पुलिस को कुल 14 दिन की हिरासत मिल सकती है। ऐसे में अगले 4 दिन पुलिस के लिए काफी अहम होने वाले हैं। इसी दौरान आफताब से सारे राज उगलवाने होंगे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें