Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आफताब ने उगले नए राज, इस झील में फेंका था श्रद्धा का सिर!

श्रद्धा मर्डर केस (shraddha murder case) में हत्यारे आफताब ने अब बहुत बड़े राज का पर्दाफाश किया है। उसने अब पुलिस को बता दिया है कि उसने श्रद्धा का सिर कहां पर फेंका था। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस की पूछताछ में आफताब ने दक्षिण दिल्ली स्थिति मैदान गढ़ी में मौजूद एक झील की जानकारी दी है।

- Advertisement -

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यही वही झील है जिसमें आफताब ने श्रद्धा का कटा सिर फेंका है। फिलहाल पुलिस इस झील को खाली करा रही है। नगर निगम की टीम मौके पर पहुंच चुकी है और झील का पानी निकालने की कवायत में जुट गई है।

पुलिस ने पूरे इलाके में मुस्तैदी बढ़ा दी है और नगर निगम के साथ मिलकर जल्द से जल्द श्रद्धा के सिर को इस झील से निकालने की कोशिश होगी। बता दें कि अभी तक आफताब लगातार पुलिस को गुमराह कर रहा था और सही जानकारी नहीं दे रहा था कि उसने श्रद्धा के शव के टुकड़े कहां कहां भेजे हैं।

 

17 टुकड़े हो चुके हैं बरामद

ऐसे में इस जानकारी को बहुत ही अहम माना जा रहा है। इसके साथ ही पुलिस अभी उससे और पूछताछ करने में जुटी हुई है। इस बीच महरौली जंगल से अभी तक पुलिस को श्रद्धा के शरीर के 17 टुकड़े मिल चुके हैं। हालांकि आफताब ने कबूल किया है कि उसने 35 टुकड़े किए थे। पुलिस सभी टुकड़ों को बरामद करने में जुटी है।

 

श्रद्धा से इस कदर नफरत करने लगा था आफताब, तस्वीरें ढूंढ़ ढूंढ कर जलाईं

श्रद्धा जहां आफताब के प्यार में पूरी तरह से खुद को समर्पित कर चुकी थी वहीं आफताब उससे ऐसी नफरत करने लगा था कि ना सिर्फ उसने उसके शरीर के 35 टुकड़े किए बल्कि उसकी हर निशानी को ढूंढ़ ढूंढ़ कर खत्म किया। यहां तक कि उसकी सारी तस्वीरें भी जला दीं और वहां बैठकर उन पर हंसता रहा। एक दोस्त ने यह भी खुलासा किया था कि वह गांजा पीकर उसे मारता था और सिगरेट से उसका पीठ जलाता था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें