Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

श्रद्धा मर्डर केस: आफताब करता था ड्रग सप्लाई, ड्रग पेडलर फैजल मोमिन को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई: श्रद्धा मर्डर केस में नई परतें खुलती जा रही हैं, जिसमें 26 वर्षीय युवती को उसके दिल्ली स्थित फ्लैट में उसके लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला ने मौत के घाट उतार दिया था। पॉलीग्राफ सेशन, बहुप्रतीक्षित नार्को टेस्ट और पूछताछ की लंबी श्रृंखला के बीच, पुलिस अब आरोपी आफताब के खिलाफ नशीली दवाओं के सेवन के आरोपों की जांच करेगी। आफताब, जो वर्तमान में तिहाड़ जेल में बंद है और सीसीटीवी की निगरानी में है, कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करता था। गुजरात पुलिस ने सूरत से एक ड्रग पेडलर फैजल मोमिन को गिरफ्तार किया है. पुलिस को शक है कि वह आफताब को ड्रग सप्लाई करता था।

- Advertisement -

तारीख गलत बताने के कारण पकड़ा गया आफताब

ड्रग्स का सेवन करता था आफताब

वह मुंबई के वसई वेस्ट में उसी इलाके में रहता था, जहां श्रद्धा के साथ दिल्ली शिफ्ट होने से पहले आफताब किराए पर रहता था। सूत्रों के मुताबिक वसई पुलिस की जांच में आफताब के कई बार फैजल मोमिन के घर और उसके इलाके में जाने की जानकारी सामने आई है। फैजल और आफताब के कई कॉमन फ्रेंड हैं। गुजरात पुलिस अब फैजल के कॉल रिकॉर्ड खंगालेगी ताकि पता चल सके कि आफताब उसके संपर्क में कैसे था। गौरतलब है कि आफताब और श्रद्धा के कई दोस्तों ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि आफताब ड्रग्स का सेवन करता था। इससे पहले, रिपोर्टों में कहा गया था कि आफताब एक ड्रग एडिक्ट था। उसने पुलिस की पूछताछ में भी कबूल किया है कि वह चरस और गांजे का सेवन करता था और आदतन ड्रगिस्ट था।

अफताब ड्रग्स का सेवन करता था ऐसे कि श्रद्धा की हत्या

शव के पास रात भर बैठा रहा आफताब

आफताब कथित तौर पर श्रद्धा की हत्या करने के बाद पूरी रात शव के बगल में बैठा रहा और गांजा पीता रहा। वह एक ट्रेंड शेफ है, उसने श्रद्धा का गला घोंटने के बाद उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटने में 10 घंटे का समय लिया। श्रद्धा के शरीर को काटने के बाद,आफताब ने टुकड़ों को महरौली वन क्षेत्र में फेंक दिया, जहां बाद में पुलिस उसे शरीर के बाकी हिस्सों को खोजने के लिए ले गई। श्रद्धा की खोपड़ी अभी तक नहीं मिली है। पुलिस को वन क्षेत्र से कुछ मानव अंग मिले थे, एक जबड़ा भी मिला था जिसमें कुछ बाल फंसे थे। पुलिस ने इन सभी चीजों को परीक्षण के लिए लैब भेजा है। रिपोर्ट आनी बाकी है।

आफताब का होगा Polygraph Test, जानें कैसे यह नार्को टेस्ट से होता है अलग और क्या इससे बच सकता है अपराधी - polygraph test will be conducted on aftab and how it

आज भी होगा पॉलीग्राफ टेस्ट

इस बीच, आफताब पूनावाला का सोमवार को रोहिणी में फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) में एक और पॉलीग्राफ टेस्ट सेशन होगा। पॉलीग्राफ टेस्ट के पहले दौर के दौरान, आफताब ने बुखार की शिकायत की और उसे दिल्ली पुलिस द्वारा अस्पताल ले जाया गया। तिहाड़ जेल के एक सूत्र ने बताया कि आफताब को जेल नंबर 4 में विशेष निगरानी में रखा गया है, जो ज्यादातर पहली बार अपराध करने के आरोपी कैदियों के लिए है। जेल सूत्र ने कहा कि आफताब अन्य कैदियों के साथ ज्यादा बातचीत नहीं करता है और अपना भोजन ठीक से करता है। संभवत: 5 दिसंबर को उसका नार्को टेस्ट होगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें