Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

श्रद्धा मर्डर केस: आफताब को तिहाड़ से निकाला गया बाहर, आज होगा पॉलीग्राफी टेस्ट

श्रद्धा वालकर हत्याकांड में आरोपी आफताब पूनावाला  का आज पॉलीग्राफी टेस्ट होगा। इसके लिए सारी तैयारियां पूरी हो गई हैं। पुलिस आरोपी को तिहाड़ जेल से निकालकर रोहिणी स्थित एफएसएल डायरेक्टर के पास पहुंची है। आज कई अहम राज खुल सकते हैं।

- Advertisement -

 

एफएसएल के अधिकारियों का कहना है कि आफताब की तबीयत सही रही तो आज पॉलीग्राफी टेस्ट पूरा कर लिया जाएगा। करीब 30 सवालों को आज भी दोहराया जाएगा। पुलिस को उम्मीद है कि आज इस मर्डर मिस्ट्री से जुड़ी कई अहम बातें सामने आ सकती हैं।

 

तिहाड़ में आराम से सोया आफताब, हंसता रहा रात भर

श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब तिहाड़ जेल पहुंचने के बाद मंद-मंद मुस्कुराता रहा। खाना खाने के बाद रात भर आराम से सोया और जेलकर्मियों से अंग्रेजी में ही बोलकर पानी मांगा। जेल सूत्रों का कहना है कि चेहरे पर घटना को लेकर कोई शिकन नहीं है। आफताब का पुलिस रिमांड के दौरान भी एक वीडियो जारी हुआ था, जहां हवालात में वह चैन से सो रहा था।

 

इससे पहले टेस्ट के दौरान आफताब को हो गया था बुखार

कोर्ट ने पुलिस को पॉलिग्राफी व नार्को करवाने के लिए तीन तारीख दी हैं। आफताब के पॉलीग्राफी टेस्ट का प्री-सत्र ठीक से हो गया था। दूसरे मुख्य-सत्र के दौरान उसे खांसी व बुखार हो गया था। इस कारण मशीन उसके जवाबों को ठीक से रिकार्ड नहीं कर पाई थी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें