Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Shraddha Murder Case: महापंचायत के दौरान मंच पर शख्स ने महिला को दिया धक्का,भड़की महिला ने चप्पल की पिटाई

दिल्ली : श्रद्धा हत्याकांड को लेकर दिल्ली के छतरपुर इलाके में चल रही एक महापंचायत के दौरान मंच पर अचानक मारपीट हो गई। मंच पर पहुंची महिला ने एक शख्स पर चप्पलें बरसानी शुरू कर दीं। बताया गया है कि श्रद्धा को इंसाफ दिलाने के लिए हिंदू एकता मंच की ओर से इस महापंचायत का आयोजन किया गया था।

- Advertisement -

shraddha murder case south delhi mahapanchayat woman beats man by slipper on stage| Shraddha Murder Case: श्रद्धा पर महापंचायत में महिला को आया गुस्सा, भरी सभा में शख्स की चप्पल से कर

इसी इलाके की गई थी श्रद्धा की हत्या

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को श्रद्धा वॉकर हत्याकांड में इंसाफ दिलाने के लिए दिल्ली के छतरपुर इलाके में हिंदू एकता मंच की ओर से एक महापंचायत का आयोजन किया गया था। बता दें कि इसी छतरपुर इलाके में श्रद्धा की हत्या की गई थी। महापंचायत को बेटी बचाओ फाउंडेशन की ओर से भी समर्थन दिया गया था। वक्ता मंच पर खड़े होकर अपने विचार रख रहे थे। इसी दौरान अचानक मंच पर मारपीट हो गई।

Shraddha Murder Case, Video: दिल्ली के छतरपुर में महापंचायत के मच पर महिला ने शख्स की चप्पलों से की पिटाई

शख्स ने दिया धक्का तो भड़की महिला

बताया गया है कि इसी दौरान एक महिला अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए मंच पर पहुंची थी। जैसे ही महिला ने माइक पकड़ा तो मंच पर पहले से खड़े एक शख्स ने उससे माइक छीनते हुए धक्का दे दिया। इस पर महिला का पारा चढ़ गया। महिला ने अपनी चप्पल उतार पर उस शख्स की पिटाई करना शुरू कर दिया। घटनाक्रम देख मंच और लोगों में हड़कंप मच गया।

वायरल हुआ वीडियो

वहां मौजूद अन्य लोगों ने जैसे-तैसे महिला को शांत कराया। मंच के सामने खड़े लोगों ने इस दौरान वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से भी इस घटना का वीडियो जारी किया गया है। इसमें महिला चप्पलों से शख्स की पिटाई करते हुए दिखाई दे रही है।

आफताब ने श्रद्धा के किए थे 35 टुकड़े

बता दें कि दिल्ली के छतरपुर इलाके में 18 मई को आफताब नाम के एक युवक ने अपनी लिवइन पार्टनर श्रद्धा वॉकर की गला दबाकर हत्या कर दी थी। इसके बाद श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े करके फ्रिज में रखे और एक-एक करके हर रोज उन टुकड़ों को दिल्ली के जंगलों में फेंक रहा था। पुलिस ने आरोपी आफताब को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया था। फिलहाल आरोपी जेल में बंद है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें