Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

क्रिकेटर की बेटी पर नहीं इस एक्ट्रेस पर आया शुभमन गिल का दिल, जानिए किसे डेट कर रहे हैं शुभमन ? 

भारतीय क्रिकेटर (Indian Cricketer) शुभमन गिल पिछले कई दिनों से अपने गेम को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 208 रनों की रिकॉर्डतोड़ पारी खेली थी। एक तरफ जहां शुभमन की डबल सेंचुरी बनाने को लेकर तारीफ हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके रिलेशनशिप को लेकर तरह- तरह के दावे किए जा रहे हैं।

- Advertisement -

किसे डेट कर रहे हैं शुभमन गिल?

शुभमन कभी सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर तो कभी सैफ अली खान की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान के साथ डेटिंग की चर्चा को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें लोग क्रिकेट के मैदान में शुभमन गिल को देख ‘सारा…सारा’ चिल्लाते दिखे थे।

इससे पहले उनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वे सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ दिखे थे। ऐसे में लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि, आखिर शुभमन सारा अली खान को डेट कर रहे हैं या फिर सारा तेंदुलकर के साथ कुछ उनकी खिचड़ी पक रही है। हालांकि, इन सबके बीच पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा का भी नाम अब सामने आ रहा है। सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो भी वायरल हुआ, जिस पर एक्ट्रेस ने रिएक्शन दिया है।

सोनम बाजवा के टॉक शो में की शिरकत 

शुभमन गिल ने सोनम बाजवा के टॉक शो में शिरकत की थी। इस टॉक शो में एक्ट्रेस बार-बार सारा का जिक्र छेड़ती हुई दिखीं। सोनम ने शुभमन से पूछा कि उन्हें बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस कौन लगती है? इस सवाल के जवाब में बिना देर किए शुभमन ने सारा अली खान का नाम ले लिया। इसके साथ ही सोनम ने उनसे डेटिंग को लेकर कई सवाल पूछे। जिसके जवाब में शुभमन ने कहा- ‘शायद.’

सोनम बाजवा का ट्वीट चर्चा में 

सोनम के ट्वीट को देखते शुभमन के फैन ये अंदाजा लगा रहे हैं कि, एक्टर सारा को डेट कर रहे हैं। वहीं कुछ फैन्स सारा तेंदुलकर से लगा रहे हैं तो कुछ सारा अली खान से। हालांकि शुभमन को कई बार सारा अली खान के साथ स्पॉट किया गया है। सारा के साथ उनकी दोस्ती के चर्चे हैं। लोग भी कन्फ्यूज हैं कि, आखिर क्रिकेटर किसे डेट कर रहे हैं। इस बीच सोनम बाजवा के ट्वीट ने फैंस के बीच और हलचल पैदा कर दी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें