Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कानपुर: कार से 98 किलो चांदी से भरा बैग बरामद, जिसकी कीमत 70 लाख रुपये !

कानपुर देहात में पुलिस चेकिंग के दौरान एक कार से 98 किलो चांदी बारामाद की गई है। पुलिस ने बताया कि बरामद की गई चांदी की कीमत करीब 70 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने चांदी की तस्करी में एक शख्स को गिरफ्तार किया है। पकडे गए युवक के पास से चांदी से संबंधित कोई भी कागज बरामद नहीं किया जा सका है। जिसके बाद पुलिस ने चांदी की तस्करी की आशंका जताई है। पुलिस के अनुसार यह शख्स चांदी की तस्करी कर उरई से कानपुर ले जा रहा था। पुलिस ने इसकी जानकारी जीएसटी व इनकम टैक्स की टीम को भी दी।

- Advertisement -

इस मामले में सीओ अरुण सिंह ने बताया कि चांदी की तस्करी की सूचना सूत्रों के द्वारा मिली थी। सूचना में बताया गया कि कानपुर-झांसी हाईवे से एक कार सवार तस्कर चांदी लेकर कानपुर की ओर जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने बारा टोल से पहले हाईवे पर चेकिंग शुरू कर दी। तलाशी के दौरान एक कार में चांदी से भरा एक बैग मिला। चालक नितिन से जब इस चांदी से जुड़े अभिलेख मांगे गए, तो वह दिखा नहीं सका। साथ ही चांदी के व्यापार से जुडी कोई जानकारी भी नहीं दे सका। जिसके बाद पुलिस ने चांदी को जब्त कर, उस शख्स को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने चांदी व कार को कब्जे में ले लिया है। जानकारी के अनुसार कार सवार युवक मुंबई का रहने वाला है। पुलिस युवक से चांदी से जुडी पूछताछ कर रही है। पुलिस ये जानने की कोशिश कर रही है कि वह उरई में कहा से चांदी लेकर निकला था। साथ ही वह कानपुर में यह चांदी किसे सौपने वाला था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें