Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Singham Again Vs Bhool Bhulaiya 3 : दिवाली के दिन होगा बॉक्स ऑफिस में क्लैश , कौन बनेगा बॉक्स ऑफिस का किंग

बॉलीवुड फिल्मों में क्लैश का सिलसिला काफी पुराना है। खासतौर पर मेकर्स त्योहारों पर फिल्में रिलीज करना पसंद करते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि इस समय लोग दोस्तों और परिवार के साथ फिल्में देखने पहुंचते हैं। इस बार भी त्योहार पर बॉलीवुड ने सिनेमा हॉल्स में धूम धड़ाका मचाने की पूरी तैयारी कर ली है। इस दिवाली बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्मों का क्लैश होने जा रहा है, जिनमें अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ और कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 3’ है। दोनों फिल्मो को लेकर लोगो के बीच चर्चा जारी है और सोशल मीडिया पर दोनों के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड दिख रहे हैं।

- Advertisement -

‘सिंघम अगेन’ और ‘भूल भुलैया 3’ कब होगी रिलीज़

Kartik Aaryan's Bhool Bhulaiyaa 3 vs Ajay Devgn's Singham Again: Fans predict who will win the BO clash this Diwali - Hindustan Timesरोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म सिंघम अगेन में अजय देवगन लीड रोल में होंगे। वहीं, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार जैसे कलाकार भी फिल्म में नजर आएंगे। दूसरी तरफ अगर फिल्म भूल भुलैया 3 की बात करें तो इसका डायरेक्शन अनीस बज्मी ने किया है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और राजपाल यादव अहम किरदारों में नजर आएंंगे।

Singham Again Vs Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक का कॉल करना नहीं आया काम, सिंघम अगेन और भूल भुलैया 3 की दिवाली पर होगी बड़ी टक्कर | Ajay Devgn Singham Again Clash With

बता दें कि इस साल दिवाली 1 नवंबर 2024 को मनाई जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘सिंघम अगेन’ और ‘भूल भुलैया 3’ भी 1 नवंबर को ही रिलीज होगी। यानी इस दिवाली महाक्लैश होने वाला है और कौन बॉक्स ऑफिस किंग बनेगा ये जानने के लिए आपको इंतजार करना होगा।

कौन बनेगा बॉक्स ऑफिस का किंग

Bhool Bhulaiyaa 3 vs Singham Again: Anees Bazmee concerned about Diwali box office clash

कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 और अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन दोनों ही 1 नवंबर यानी दिवाली 2024 पर रिलीज होगी। जब फिल्म दिवाली पर रिलीज हो रही है तो क्लैश होना पक्का है। बाजी कौन मारेगा ये कहना मुश्किल है लेकिन दोनों ही फिल्मों का इंतजार फैंस को बराबर है।

ये भी पढें : मिडिल ईस्ट पर अब जंग का खतरा, क्या तबाह हो जाएगी आधी दुनिया?

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें