Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सब नकारा समझते थे इसलिए पूरे परिवार को मार डाला, सीतापुर सामूहिक हत्याकांड में अजीत का कबूलनामा

यूपी के सीतापुर जिले में हुए दिल दहलाने वाले सामूहिक हत्याकांड में अब पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के बाद जो खुलासा किया है, वह आपको हिलाकर रख देगा। इस मामले में पुलिस की पूछताछ जैसे-जैसे आगे बढ़ रही रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस पूछताछ में मां और भाई समेत छह लोगों की हत्या करने वाले आरोपी अजीत ने पुलिस पूछताछ में चौंकाने वाली कुछ बातें कबूली हैं।

- Advertisement -

पूछताछ में अजीत ने कहा कि मेरे भाई अनुराग का पूरा परिवार मुझे नकारा समझता था… सब कहते थे ये तो मास्टर है क्या कर पाएगा… बहुत दिनों से अपमानित महसूस कर रहा था। जब भाई अनुराग ने कर्जा चुकाने की बात से इनकार किया तो गुस्सा आ गया। इसी गुस्से में सबको मार दिया।

अजीत सिंह ने पूछताछ में बताया कि जब भाई अनुराग ने पिता के केसीसी के लोन को चुकाने से मना कर दिया तो वह गुस्से से भर गया। उसने शुक्रवार शाम घर में बनी खिचड़ी में नींद की पांच गोलियां मिला दीं। वह सबके सोने का इंतजार करने लगा। वह सिर्फ अनुराग और प्रियंका की हत्या करना चाहता था। मां सावित्री और बच्चों को केवल नींद की गोली देकर सुलाना चाहता था। उसे पता चला कि परिवार के सभी लोग बाहर से खाना खाकर आए हैं।

अजीत इसके बाद वह मकान की पहली मंजिल पर बने अपने कमरे में जाकर लेट गया। रात 2:00 बजे उठा। करीब रात ढाई बजे उसने खूनी खेल शुरू किया। नब्बे मिनट में छह हत्याएं कीं। सबसे पहले उसने पहली मंजिल पर बने प्रियंका सिंह व बच्चों के कमरे का बिजली का मेन पावर स्विच ऑफ कर दिया। गर्मी लगने पर प्रियंका सिंह कमरे से बाहर आ गईं। जहां अजीत ने उसे गोली मार दी। गुस्सा इस कदर था कि प्रियंका के चेहरे पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार कर डाले।

इसी बीच गोली की आवाज सुनकर मां सावित्री जाग गई। इस वजह से मां को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद बह अनुराग सिंह के कमरे में गया और उसे गोली मार दी। अजीत ने बताया कि उसने बड़ी लड़की अर्ना सिंह को यह समझाने की कोशिश की थी कि उसके पिता अनुराग ने यह सभी हत्याएं कर खुदकुशी कर ली है। लेकिन अर्ना नहीं मानी और चिल्लाने लगी। उसके साथ आश्वी और आद्विक भी चिल्लाने लगे। अजीत ने अर्ना को गोली मारकर छत से नीचे फेंक दिया। आर्ना के बाद आश्वी और आद्विक को भी छत से नीचे फेंक दिया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें