Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सांप, संपेरा, साजिश और क़त्ल ! सपेरे से संबंध बनाने वाली उत्तराखंड की ‘जहरीली गर्लफ्रेंड ने अपने प्यार की कर दी हत्या !

प्यार में कोई भारत से पाकिस्तान सरहद पार कर मिलने के लिए जा रहा है, तो वहीं कोई अपने प्यार को मौत के घाट उतार दे रहा है। जी हां आज हम आपको एक ऐसी ही अनहोनी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। आपको बता दें कि, उत्तराखंड की एक ऐसी लड़की की कहानी जिसने अपनी अय्याशियों के लिए अपने प्यार को मौत के घाट के उतार दिया। इतना ही नहीं इस लड़की ने पहले एक सपेरे से शारीरिक संबंध बनाए और फिर उसकी मदद से अपने बॉयफ्रेंड को सांप से कटवा दिया। चलिए आपको बताते हैं, क्या है जहरीली गर्लफ्रेंड की पूरी कहानी का राज ?

- Advertisement -

बीते दिन कार में एक बिज़नेस मैन की लाश मिलती है, पुलिस मौके पर पहुंची और बताया कि, मृतक लड़के की पहचान शहर के एक बड़े बिजनेसमैन के रूप में होती है जिसका नाम अंकित चौहान था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद हर कोई चौंका जाता है। लड़के की मौत एक जहरीले सांप कोबरा के काटने से हुई थी। ये मौत नहीं एक साजिश थी, बेहद जहरीली साजिश।

बॉयफ्रेंड को जहरीले कोबरा से कटवाकर उतारा मौत के घाट

उत्तराखंड के हल्द्वानी के रहने वाले अंकित चौहान मर्डर केस ने सबको हिलाकर रख दिया। अंकित हलद्वानी का रहने वाले था और उसकी रामपुर रोड पर ऑटो पार्ट्स का शोरूम था। इसके अलावा अंकित का हल्द्वानी में ही एक रेस्टोरेंट भी था। अंकित के मर्डर के बाद जांच शुरू हुई और शक की सुई पहुंची अंकित की गर्लफ्रेंड डौली आर्या उर्फ माही तक। पुलिस ने अंकित की कॉल रिकॉर्ड निकाली तो पता चला कि, उसकी मौत से पहले काफी देर तक गर्लफ्रेंड माही से बात-चीत हुई थी।

पुलिस माही से पूछताछ करने उसके घर तक पहुंची, लेकिन वो वहां से फरार हो चुकी थी। उस दौरान पुलिस का शक और भी बढ़ गया था। पुलिस ने माही की कॉल डीटेल्स ट्रेस की। तो पता चला कि, माही काफी दिनों से एक सपेरे रमेश नाथ से बार कर रही थी। वहीं अंकित की मौत भी सांप के काटने से हुई थी और सपेरा पुलिस की गिरफ्त में था।

अपनी खूबसूरती के जाल में लड़कों फंसाती है ये विषकन्या

पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो, सपेरे ने किया चौंकाने वाला खुलासा किया है। इस भयानक साजिश के राज जिसके शिकार बने अंकित चौहान। ये साजिश किसी और ने नहीं बल्कि अंकित की गर्लफ्रेंड डौल आर्या उर्फ माही ने रची थी। माही और अंकित चौहान लंबे समय से रिलेशन में थे, लेकिन माही की जिंदगी में एक नए लड़के दस्तक दे दी। माही के नए बॉयफ्रैंड का नाम था दीप कांडपाल। माही अब अंकित चौहान से पीछा छुड़ाना चाहती थी और इसके लिए उसने चुना कत्ल का रास्ता।

माही ने इस हत्या की प्लानिंग काफी समय से कर रही थी। रामनाथ को राजी करने के लिए उसने इस सपेरे के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। इस हत्या में रामनाथ के अलावा माही का नया प्रेमी दीप कांडपाल, उसकी नौकरानी भी शामिल थी। सपेरे के सारे राज उगलने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। नौकरानी और माही के नए बॉयफ्रेंड को भी गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन माही फरार हो चुकी थी। सूत्रों के मुताबिक, अब दो दिन पहले डौली आर्या उर्फ़ माही को भी पुलिस ने पकड़ लिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें