Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

रामायण की ‘सीता’ दीपिका चिखलिया की रील्स देख भड़के सोशल मीडिया यूजर्स !

दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhaliya) ने ‘रामायण’ में सीता का किरदार निभाया था और इस रोल के बाद वो घर-घर में इसी नाम से फेमस (famous) हो गई थीं। दीपिका ने सीता का किरदार निभाकर दुनिया-भर में खूब लोकप्रियता हासिल की थी। लेकिन आजकल वह अपने एक डांस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

- Advertisement -

बता दें कि, दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना ग्लैमरस अवतार दिखाया, जिसे देखने के बाद फैन्स उन्हें बुरी तरह ट्रोल (Troll) करने लगे हैं।

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दिखाया ग्लैमरस अवतार

आपको बता दें कि, दीपिका की इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘सीता मां को प्रणाम, बहुत ही बेहतरीन डांस किया है।’ वहीं एक और यूजर ने लिखा, ‘बहुत सुंदर मैम, आप बिल्कुल सीता मां लग रही हैं।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आपको और आपके पोस्ट को देखकर चेहरे पर खुद-ब-खुद मुस्कान आ जाती है।’


कई यूज़र्स भड़के आए नजर 

दीपिका चिखलिया की रील्स पर कई यूज़र्स ने उनका साथ भी दिया। तो वहीं कुछ यूजर नाराज हैं। भड़के यूज़र्स ने कमेंट में लिखा है कि, “माता जी मैं आपको Unfollow कर रहा हूं क्योंकि इस रूप में मैं आपको नहीं देख सकता हूं और आपसे गुजारिश है कि आप माता सीता की छवि बनाए रखें।”

एक यूजर ने अनफॉलो करने की भी दी धमकी 

दीपिका चिखलिया का जो वीडियो वायरल हुआ है उस पर एक फैन तो इतना नाराज हो गया कि उसने उन्हें इंस्टा पर अनफॉलो करने तक की धमकी दे डाली। अपनी अदाओं से दीपिका ने गाने को और ग्रेसफुल बना दिया था, लेकिन एक्ट्रेस का ये मॉडर्न अवतार इनको पसंद नहीं आया और उन्होंने कहा कि अगर वे इस तरह का वीडियो बनाएंगी तो वे उन्हें अनफॉलो (Unfollow) कर देंगे, उन्हें माता सीता का ऐसा अवतार नहीं देखना है।


दीपिका ने कहा, मैंने कुछ गलत नहीं किया

वहीं, इस मामले में जब Live UP News 24 की टीम ने दीपिका चिखलिया से एक्सक्लूसिव बातचीत की तो उन्होंने कहा, उस गाने में मेरा पहना हुआ कपड़ा देखिए, मेरे डांस मूव्स देखिए, क्या आपको कहीं से भी अश्लीलता नजर आती है। क्या मैं एक डांस भी नहीं कर सकती अपने प्रशंसकों के लिए। क्या रील और रियल लाइफ का अंतर भी लोग नहीं समझते। मैं खुद कभी ऐसी चीज नहीं करूंगी जो हमारे संस्कार और मर्यादा को तार-तार करे। लेकिन जब इस तरह से लोग ट्रोल करते हैं, तो उन पर तरस आती है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]