Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मैच के दौरान हुआ कुछ ऐसा जब सूर्या ने जीत लिया संजू के फैंस का दिल !

संजू श्रीलंका (Sanju Sri Lanka) के खिलाफ वनडे सीरीज (One Day Series) का हिस्सा नहीं थे, जबकि सूर्या ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 में शतक जड़ा था। लेकिन सूर्या को श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले दो मुकाबले में मौका नहीं मिला। तिरुवनंतपुरम में तीसरे वनडे में सूर्या को टीम में जगह मिली।

- Advertisement -

फैंस के दिल पर राज़ करने वाले संजू सैमसन (Sanju Samson) चोट की वजह से आम तौर पर टीम इंडिया में जगह बनाने में नाकाम रहे । उन्हें श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए टीम में जगह मिली थी, लेकिन चोटिल होने की वजह से उनको चयन समिति द्वारा आराम दिया गया।

श्रीलंका सीरीज़ के खिलाफ तीसरा वनडे संजू के होम ग्राउंड तिरुवनंतपुरम में खेला गया। इस दौरान फैंस और सूर्यकुमार यादव के बीच बातचीत का वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया वायरल हो रहा है।

संजू के फैंस रह गए हैरान

जब संजू के फैंस ने सूर्यकुमार यादव से पूछा कि उनका ‘संजू’ कहां है? ऐसे में विस्फोटक बल्लेबाज़ के जवाब ने संजू के प्रशंसकों का दिल जीत लिया। दरअसल, मैच के वक़्त जब सूर्या बाउंड्री रोप के पास थे तब फैंस को उनसे बातचीत करने का मौका मिल गया। जहाँ एक फैन को यह कहते हुए सुना गया-” हमारा संजू किधर है?” इसके जवाब में सूर्या ने अपने दिल की तरफ हाथ से इशारा करते हुए फैंस को हैरान कर दिया।सूर्यकुमार के इशारे का मतलब था कि सैमसन उनके दिल में है। इसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से धूम मचा रहा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें