Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Lucknow: बेटे की हार्ट अटैक से मौत, पिता को लगा गहरा सदमा, खुद को मारी गोली !

लखनऊ: राजधानी के अलीगंज थाना क्षेत्र में बेटे की मौत के गम में डूबे पिता ने खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मिली जानकारी के अनुसार में बेटे की मौत के बाद शोक में डूबे पिता सूरज प्रताप सिंह (45) ने खुद को गोली मार ली है। यह घटना राजधानी के अलीगंज थानाक्षेत्र के अन्तर्गत त्रिवेणीनगर की है। सूरज प्रताप सिंह (45) ने लाइसेंसी रायफल से खुद को कमरे में बंद कर गोली मार ली है। अचानक गोली चलने की आवाज से इलाके में हड़कम्प मच गया। आनन-फानन परिजनों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सूरज प्रताप सिंह को गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया।

- Advertisement -

 

 

जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। सूरज प्रताप छोटे बेटे श्रीकांत की मौत के बाद सदमें में आ गए थे।

विदित हो कि,  सूर्यप्रताप के 20 वर्षीय बेटे कृष्ण कांत सिंह की ह्रदयघात से मृत्यु हो गई थी। अस्पताल से वह और परिवारजन शव लेकर घर पहुंचे। इसके बाद सूर्य प्रताप कमरे में गए और उन्होंने लाइसेंसी राइफल से खुद को गोली मार ली, जिससे उनकी भी मौके पर मौत हो गई। सूर्य प्रताप सिंह मूल रूप से सीतापुर जनपद के कमलापुर जयरामपुर के रहने वाले थे, साथ ही वह बड़े स्तर के किसान भी थे।

यह भी जानें

  • सूरज प्रताप सिंह (45) त्रिवेणीनगर थर्ड की मौसमबाग कॉलोनी में सपरिवार रहते थे।
  • उनका छोटा बेटा श्रीकांत (18) इंटरमीडिएट का छात्र था, वह कई महीनों से बीमार चल रहा था।
  • सुबह हृदयगति रुकने की वजह से श्रीकांत की मौत हो गई।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें