Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मकान के बटवारे को लेकर बेटे ने बेरहमी से की पिता की हत्या !

प्रयागराज: गुरूवार देर रात प्रॉपर्टी के विवाद में एक बेटे ने अपने पिता की बेरहमी से हत्या कर दी। प्रॉपर्टी के बटवारे के झगडे में बेटे ने अपने पिता के सर पर लकड़ी के डंडे से वार कर दिया। जिससे वो बेहोश होकर जमीन पर गिर गए। बेटा यहीं पर नहीं रुका उसने पिता के गले को चाकू से रेट डाला। ये घटना रात 10:30 बजे की है, जबकि परिवार ने इसकी सूचना पुलिस को रात करीब 12:30 पर दी। पुलिस ने अपराधी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

- Advertisement -

जमीन और मकान को लेकर हुआ विवाद।

आपको बता दें, अतरसुइया में रहने वाले हंसराज सिंह (65 वर्ष) के दो बेटे हैं। बड़े बेटे का नाम धीरेन्द्र सिंह और छोटे बेटे का नाम देवेंद्र सिंह है। गुरूवार रात धीरेन्द्र और उनके पिता के बीच जमीन और मकान को लेकर विवाद हो गया। विवाद बटवारे को लेकर था। पहले पिता और बेटे में कहासुनी हुई, इसके बाद मारपीट शुरू हो गयी। जानकारी के अनुसार धीरेन्द्र को मकान का बड़ा हिस्सा चाहिए था जबकि हंसराज को इसपर एतराज था। इसी को लेकर रात 10 बजे दोनों के बीच झड़प हो गयी। इसी दौरान धीरेन्द्र ने घर पर रखे लकड़ी के पाए को उठाया और पिता की ओर दौड़ा। इसके बाद धीरेन्द्र ने पिता के सर और शरीर पर कई वार किये। घर वालों ने रोकने का प्रयास किया तो उनपर भी हमलावर हो गया।

दोनों के बीच नशे की हालत में हुआ विवाद।

सर पर वार से हंसराज जमीन पर गिर गए। इसके बाद धीरेन्द्र ने उनका गला रेत दिया। हंसराज की वहीँ मौके पर मौत हो गयी। धीरेन्द्र मौके से बाग़ निकला। जिसके बाद छोटे बेटे देवेंद्र और मां, हंसराज को लेकर स्वरूप रानी नेहरू चिकित्सालय गए। जहां डॉक्टरों ने हंसराज को मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर राजेश यादव ने बताया कि धीरेन्द्र नशे का आदी है और उसके पिता भी नशा करते थे। दोनों के बीच नशे की हालत में ही विवाद हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद घटना स्थल से फोरेंसिक टीम ने नमूने एकत्र किये।

पुलिस ने धीरेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ में बताया कि पिता उसके साथ भेदभाव करते थे। पिता उसे प्रॉपर्टी में हिस्सा नहीं देना चाहते थे। सारा कुछ वो अपने छोटे बेटे के नाम कर देना चाहते थे। जिसके कारण उसने गुस्से में अपने पिता पर वार कर दिया।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें