Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

“एक बिहारी सौ पे भारी” लिखकर अमरजीत को सोनू सूद ने दिया फिल्म में गाने का मौका !

सोशल मीडिया उभरते कलाकारों के लिए वरदान के समान है। कई होनहार कलाकारों की कला को सोशल मीडिया ने अपने जादू से नए मुकाम तक पहुंचाया है। बिहार के रहने वाले अमरजीत जयकर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। इन दिनों सोशल मीडिया पर अमरजीत (Amarjit) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें अमरजीत ‘मस्ती’ फिल्म का गाना “दिल दे दिया है जान तुम्हें देंगे” गाते हुए देखे जा सकते हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद अमरजीत की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने अमरजीत को अपनी आने वाली फिल्म ‘फतेह’ में गाना गाने का मौका तक दे दिया है।

- Advertisement -

ठेठ बिहारी अंदाज बनीं अमरजीत की पहचान

यूं तो सोशल मीडिया पर कई लोग अपने गायन का प्रदर्शन करते हैं, लेकिन अमरजीत ही क्यों लोगों के दिलों पर छा गए। इसका जवाब है उनका ठेठ बिहारी अंदाज। दरअसल, अमरजीत बॉलीवुड के गानों को अपने बिहारी अंदाज में गाकर सोशल मीडिया पर डालते हैं, जिसे लोग बेहद पंसद करते हैं। अमरजीत की विडियोज़ का बैकग्राउंड भी गांव का ही रहता है, जहां कभी वो खेतों में बैठे होते हैं,तो कभी दोस्तों के साथ नज़र आते हैं। यही कारण है कि लोग अमरजीत के विडियोज़ पर खूब प्यार बरसाते हैं।

27 और 28 फरवरी को मुंबई जाएंगे अमरजीत

सोनू सूद ने अमरजीत को उनकी बेहतरीन कला के लिए ईनाम दिया है। अमरजीत को सोनू की फिल्म फतेह में गाना गाने का मौका मिला है। इस बात की पुष्टि खुद अमरजीत ने की। उन्होंनें ट्वीट करते हुए लिखा- “सर से आज बात हुआ सर की अभी आने वाली #fateh में मुझे गाने का मौका दिया 27/28 को मैं मुंबई में रहूंगा आप सबका प्यार रहे।”

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें