Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

राजभर के ‘अहीर’ वाले बयान पर सपा हमलावर, कहा- चुनाव के बाद कहीं दिक्कत न हो जाए..!!

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले उत्तर-प्रदेश में बयानबाजी तेज हो गई है। ऐसे में लोकसभा चुनाव को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस दौरान ओमप्रकाश राजभर के अहीर वाले बयान पर अब सपा हमलावर हो गई है। मथुरा में सपा कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे रामगोपाल यादव ने ​राजभर के बयान-अहीरों की बुद्धि 12 बजे खुलती है पर जमकर पलटवार किया है। इस मामले में उन्होंने कहा, हमें डर लगाता है कि, चुनाव के बाद राजभर को चलने में दिक्कत न हो जाए।

- Advertisement -

इस सिलसिले में BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि, INDIA गठबंधन पर बौखला गई है। आगे होने वाले पांचों राज्यों के चुनाव में भाजपा हार रही है। इसी वजह से वह अनर्गल बातें कर रही है। वहीं फिरोजाबाद से अक्षय यादव के चुनाव लड़ने की बात पर कहा कि, अगर शिवपाल ऐसा कह रहे हैं तो अक्षय चुनाव लड़ेंगे।

मंगलवार को सम्मेलन में ब्रज की 12 लोकसभा सीट के कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल हुए हैं। रामगोपाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, एकजुट होकर भाजपा को सत्ता से हटाने के लिए काम करें। मोदी भाजपा के नहीं देश के प्रधानमंत्री हैं। हम नीति के विरोधी हैं, लेकिन गलत शब्दों का प्रयोग नहीं कर सकते।

श्रीकृष्ण से बड़ा कोई राजनीतिज्ञ नहीं: राम गोपाल

राम गोपाल ने कहा, “भगवान श्रीकृष्ण से बड़ा कोई राजनीतिज्ञ नहीं है। इस धरती से अत्याचारी कंस का खात्मा करने के बाद द्वारिका नगरी बसाई गई। वहां से भी कुरुक्षेत्र में आकर अन्यायियों को समूल नष्ट करने का काम किया। भगवान ने कहा- अन्याय के खिलाफ नीति से हटकर कदम उठाना पड़े वह भी न्याय संगत है।

लखनऊ जैसे शहर में महिला रात को नहीं निकल सकती

सूत्रों के मुताबिक, राम गोपाल ने कहा, “यूपी की राजधानी लखनऊ जैसे शहर में महिला रात को नहीं निकल सकती हैं। ऐसे में कई बड़े अपराधी मुख्यमंत्री के मंच पर दिखाई दे रहे हैं। अपराधी भाजपा समर्थक नहीं हैं, तो पुलिस कस्टडी में मार दिया जाता है। सरकार के लोग कत्ल भी कर दे तो FIR भी नहीं होती। ज्यादा दबाव बनाया जाता है, तो दूसरे अपराधी के खिलाफ केस दर्ज हो जाएगा।

यह भी पढ़ें 

  • देश के मौजूदा हालात से हर कोई परेशान है, बेरोजगारी चरम सीमा पर है।
  • सरकार की मानसिकता आरक्षण खत्म करने की है।
  • सरकार ने नौकरी देना बंद कर दिया है।
  • इसके बाद आउट सोर्सिंग भर्ती हो रही है।
  • आउट सोर्सिंग में न आरक्षण, न नौकरी की गारंटी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें