Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सपा, बसपा व कांग्रेस मुसलमानों को दिखा रहे हैं BJP का डर: OP Rajbhar

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने कहा है कि सपा, बसपा और कांग्रेस इस समय पसमांदा मुस्लिमों को भाजपा का भय दिखा रहे हैं। ये दल जब सत्ता में रहते हैं तो इस समाज के लिए कुछ नहीं करते। अब इन्हें यह भय सता रहा है कि कहीं वोट बैंक भाजपा के साथ न चला जाए।

- Advertisement -

 

 

सोमवार को जारी बयान में उन्होंने कहा है कि, सपा प्रमुख का इस समय दलित प्रेम जगा है। जब सत्ता में थे को कासगंज का नाम जिसे मायावती ने मान्यवर कांशीराम के नाम पर रखा था उसे बदलने का काम अखिलेश ने किया। उन्होंने कहा- यदि अखिलेश यादव को दलितों की इतनी ही चिंता है और वह चाहते हैं कि दलित हर क्षेत्र में आगे बढ़ें तो बसपा से गठबंधन कर मायावती को प्रधानमंत्री के तौर पर प्रस्तुत करें। मायावती नहीं तो किसी और दलित चेहरा को इसके लिए आगे करें।

राजभर ने यह भी कहा है कि, वह इस समय किसी गठबंधन में नहीं हैं। नगर निकाय चुनाव वह अकेले लड़ेगे। जिन निकायों में उनकी पार्टी संगठन का आधार मजबूत है वहां प्रत्याशी उतारेंगे। उन्होंने फिर दोहराया कि राम व कृष्ण की धरती यूपी में शराबबंदी का फैसला करे प्रदेश सरकार। गांधी की धरती गुजरात, बुद्ध की धरती बिहार में शराब बंद हो सकता है कि भगवान राम और कृष्ण की धरती यूपी में भी शराब बंद होनी चाहिए।

 

इस मौक़े पर अरुण राजभर राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता,डॉ अरविंद राजभर राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव,लल्लन राजभर ज़िलाध्यक्ष,धर्मदेव यादव प्रदेश उपाध्यक्ष,महिपत राजभर,सिंहासन राम,विजय यादव,राजनेत राजभर प्रधान आदि लोग उपस्थित रहे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें