Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सपा नेता आजम खां ने किया कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष से मिलने से इनकार।

यूपी के कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय सीतापुर जेल में बंद सपा के वरिष्ठ नेता आजम खां से मिलने जाने वाले थे। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खां सीतापुर जिला कारागार में बंद हैं। उन्होंने गुरूवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय से मिलने से इनकार कर दिया है। बता दें, अजय राय गुरुवार को उनसे मुलाकात करने जा रहे थे। इसके लिए वह लखनऊ से निकल भी चुके हैं। लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि आजम खां अजय राय के बीच मुलाकात नहीं हो पाएगी।

- Advertisement -

बताया जा रहा है, जेल प्रशासन के नियमानुसार सप्ताह में सिर्फ एक मुलाकात का नियम है। क्योंकि, बुधवार को आजम के बेटे अदीब ने उनसे मुलाकात कर ली है। ऐसे में अब किसी की मुलाकात अब अगले सप्ताह ही सम्भव होगी। वहीं, जेल के सूत्रों माने तो आजम ने खुद इस मुलाकात के लिए मना किया है। उन्होंने जेल के अधिकारियों से कहा कि वह किसी भी राजनेता से मिलना नहीं चाहते हैं। वह सिर्फ अपने परिवार के सदस्यों से मिलना चाहते हैं। उन्होंने किसी अन्य नेता से मिलने को लेकर इनकार किया है। इस मुलाकात को लेकर कई राजनीतिक कयास भी लगाए जा रहे थे। ऐसा माना जा रहा था कि यह मुलाकात मुस्लिम वोट बैंक को साधने के लिए की जा रही थी।

वहीं कांग्रेस की माने तो, प्रदेश अध्यक्ष अजय राय इस दुःख की घड़ी में आजम खां से मिलने जा रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा देश के जिन नेताओं को प्रताड़ित कर रही है। कांग्रेस उनके लिए आवाज उठा रही है। इस पर समाजवादी पार्टी की तरफ से कहा गया कि आजम खां के साथ आम कैदी जैसा सुलूक किया जा रहा है। जेल मैन्युल के मुताबिक सप्ताह में सिर्फ एक मुलाकात कराई जा सकती है। जोकि इनकार की वजह हो सकती है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें