Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ध्वज फहराने के बाद राष्ट्रगान ही भूल गए सपा सांसद, वीडियो देख रह जाएंगे दंग !

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad of Uttar Pradesh) से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉक्टर एसटी हसन (MP Dr ST Hasan) का राष्ट्रगान भूलने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर एक बार फिर वायरल हो रहा है। जब भी स्वतंत्रता दिवस या गणतंत्र दिवस का मौका आता है, डॉ. हसन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जरूर वायरल हो जाता है और लोग तरह तरह के कमेंट करने लगते हैं। इस बार भी यही हुआ है। गणतंत्र दिवस आने के साथ ही यह वीडियो फिर से चर्चा में है। लोग अब डॉ हसन के साथ-साथ समाजवादी पार्टी पर भी निशाना साध रहे हैं।

- Advertisement -

घिरे सपा सांसद: राष्ट्रगान ही भूल गए

आपको बता दें कि 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण कार्यक्रम के दौरान सपा सांसद का यह शर्मनाक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में साफ दिखता है कि कैसे सांसद साहब ध्वज फहराने के बाद राष्ट्रगान भूल जाते हैं। सिर्फ वही नहीं वहां मौजूद किसी भी शख्स को राष्ट्रगान याद नहीं रहता है। ऐसे में पूरा राष्ट्रगान याद नहीं आने पर बीच में ही जय हे…जय हे… बोल कर राष्ट्रगान पूरा कर दिया जाता है।

इस वीडियो के सामने आने के बाद बीजेपी ने भी सपा पर हमला बोला था। बीजेपी के कई नेताओं ने डॉ. हसन और सपा पर तंज कसे थे। अब यह वीडियो जब दोबारा वायरल हो रहा है तो एक बार फिर लोग उन्हें निशाने पर ले रहे हैं और कह रहे हैं कि इन्हें जब राष्ट्रगान ही याद नहीं तो फिर इनसे और क्या ही उम्मीद रख सकते हैं।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें