Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Asia Cup 2023 होगा रद्द ? श्रीलंका के 4 खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव

Srilanka Team: श्रीलंका को शुक्रवार को करारा झटका लगा जब उसके चार क्रिकेटरों का कोविड-19 पॉजिटिव आने से आगामी एशिया कप में खेलना संदिग्ध हो गया. तेज गेंदबाज दुष्मंता चामीरा, लेग स्पिनर वानिंदु हसारंगा, कुसाल परेरा और अविष्का फर्नांडो कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आये हैं.

- Advertisement -

 

श्रीलंकाई टीम इस समय टूर्नामेंट की तैयारियों में लगी हुई है. इसी बीच रिपोर्ट के अनुसार श्रीलंकाई टीम के तेज गेंदबाज दुष्मांता चामीरा और वानिंदु हसरंगा के सहित टीम के 4 खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट संक्रमित पाई गई है. ऐसे में टूर्नामेंट के शुरू होने से 5 दिन पहले इन खिलाड़ियों का खेलना अब मुश्किल दिख रहा है.

Asia Cup 2023: Full Squads, Schedule, When And Where To Watch - All You Need To Know - Cricfit

श्रीलंका एशिया कप में अपने अभियान का आगाज पालेकेले में 31 अगस्त को बांग्लादेश के खिलाफ मैच से करेगा. श्रीलंका की मुश्किल तब और बढ़ गयी जब बल्लेबाज परेरा और फर्नांडो को कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाया गया.

 

दोनों को निगरानी में रखा गया है और टीम में उनका शामिल होना उनके उबरने की प्रक्रिया पर निर्भर करेगा. श्रीलंकाई टीम प्रबंधन ने कहा कि दोनों को एलपीएल 2023 के अंतिम चरण के दौरान कोविड-19 संक्रमण हुआ. एशिया कप के लिए टीम में शामिल होने के लिए उन्हें जांच में नेगेटिव होना चाहिए. ऐसे में अगर श्रीलंका के स्टार खिलाड़ी इस टूर्नामेंट को मिस करते हैं तो फिर ये वर्ल्डकप की तैयारयों के लिहाज से भी अच्छे संकेत नहीं हैं. ऐसे में देखना होगा कि आखिर श्रीलंका क्रिकेट इसको लेकर किस तरह के कदम उठाती है.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें