Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

World Cup 2023: Hardik Pandya श्रीलंका के खिलाफ खेलेंगे या नहीं? पांड्या की वापसी पर कौन होगा बाहर?

IND vs SI World Cup 2023: भारत के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल होने के कारण टीम से बहार हैं। वह पिछले 2 मुकाबले में प्लेइंग इलेवन के हिस्सा नहीं थे। हालांकि पंड्या की अनुपस्तिथि में भी टीम इंडिया की विजय रथ नहीं रुकी है और लगातार 6 मुकाबले अपने नाम कर चुकी है। ऐसे में भारत के लिए सेमीफइनल की टिकट भी लगभग कन्फर्म हो चुकी है। इस बीच हार्दिक की श्रीलंका के खिलाफ वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

- Advertisement -

 

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक बीसीसीआई के एक भरोसेमंद श्रोत ने हार्दिक पांड्या को लेकर अपडेट दिया है। उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या चोट से उभर चुके हैं और वह श्रीलंका के खिलाफ वापसी करने के लिए तैयार हैं। ऐसे में भारतीय टीम और भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए यह काफी ख़ुशी की खबर है। हार्दिक पंड्या की वापसी से टीम इंडिया और अधिक मजबूत होगी। बता दें कि पंड्या को बांग्लादेश के खिलाफ खेलने के दौरान चोट लगी थी। विश्व कप के शुरुआती 4 मुकाबले खेलने के बाद उन्हें 2 मैचों से बाहर रहना पड़ा।

 

 

IPL Player retention | Shreyas Iyer expected to leave Delhi Capitals in search of captaincy, Hardik Pandya unlikely to be retained by Mumbai Indians: Report | Cricket News

 

 

श्रेयस अय्यर इस विश्व कप कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। अय्यर ने अभी तक खेले गए कुल 6 मैचों में सिर्फ 134 रन बनाए हैं। अय्यर के बल्ले से सिर्फ एक अर्धशतकीय पारी आई है। हालांकि वह 2 मैचों में नाबाद भी रहे थे। दूसरी ओर पंड्या के चोटिल होने के बाद सूर्यकुमार यादव को टीम में शामिल किया गया है, जो कि अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। सूर्य ने दो मैच खेले हैं। पहले मैच में सूर्य कोहली को बचने के कारण खुद आउट हो गए, जबकि दूसरे मुकाबले में 49 रनों की पारी खेली। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर अलगे मैच में भी सूर्य ने अच्छा प्रदर्शन कर दिया और अय्यर का बल्ला नहीं चल सका , तो पांड्या की वापसी पर श्रेयस अय्यर को ही बाहर जाना पड़ सकता है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें