Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

25 करोड़ की चोरी को अकेले दिया अंजाम, कौन है वो ‘सुपर चोर , कैसे चढ़ा पुलिस के हत्थे?

एक शख्स ने शोरूम में घुसकर 25 करोड़ के गहने चुराकर ले गया, चोरी की घटना को इतने शातिर तरीके से अंजाम दी गई कि सिक्योरिटी गार्ड को पता नहीं चला। लेकिन चोर और चोरी CCTV कैमरे में भी कैद नहीं हुई। किसी को भनक तक नहीं लगी और चोर गहने चुराकर ले गया। फ़िलहाल पुलिस ने इस ‘सुपर चोर’ को दिल्ली पुलिस ने छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से दबोच लिया है। उससे 18 किलो गहने और साढ़े 15 लाख कैश बरामद किया गया है, लेकिन चोर ने 25 करोड़ की चोरी कैसे अंजाम दी और कोई सुराग नहीं होने पर भी वह 4 दिन बाद ही पुलिस के हाथ कैसे चढ़ा?

- Advertisement -

 

 

आरोपियों के नाम लोकेश श्रीवास्तव, शिवा चंद्रवंशी हैं, जिनका एक अन्य साथी भी पुलिस को हाथ लगा। पुलिस ने छापामारी करके चादर, बैग और बोरे में छिपाकर रखे गए गहने-कैश बरामद किया। इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि कैसे चोरी करने की साजिश रची गई और कैसे उन्होंने चोरी को अंजाम दिया?

 

 

पुलिस ने जब तीनों से पूछताछ की तो पता चला 25 करोड़ की चोरी की साजिश तीनों ने मिलकर नहीं, बल्कि एक अकेले शख्स ने रची। उसने अकेले ही गहने-कैश चुराए। बाकी 2 साथियों ने छिपने और छिपाने में उसकी मदद की। चोरी की साजिश लोकेश ने रची थी। इसके बाद रात को वह अकेला ही छत के रास्ते शोरूम में घुसा और सब कुछ समेट कर गायब हो गया। उसने बताया कि चोरी करने से पहले से उसने इलाके में लगे CCTV कैमरों को खराब कर दिया था। वह कई दिन से चोरी करने की साजिश रच रहा था

 

 

पुलिस के अनुसार, दिल्ली पुलिस लोकेश की तस्वीर लेकर इलाके में पूछताछ करने निकली। केस को सुलझाने के लिए आस-पास इलाकों से कलेक्ट किए गए CCTV फुटेज खंगाले तो भोगल बाजार में एक संदिग्ध युवक पीठ पर बैग टांगे घूमता नजर आया इसके बाद पुलिस ने लोकेश को ट्रेस करना शुरू कर दिया। फ़िलहाल पुलिस ने इस ‘सुपर चोर’ को दिल्ली पुलिस ने छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से दबोच लिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें