Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कांग्रेस और सपा में मतभेद नहीं, बस सोचने का तरीका अलग – अखिलेश यादव !

मध्य प्रदेश में सीट बंटवारे को लेकर समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच मचा घमासान अब शांत होने लगा है. दोनों ही पार्टियों के सुर अब नरम पड़ने लगे हैं. सोमवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उनका कांग्रेस के साथ कोई मतभेद नहीं हैं, दोनों ही दलों के बस सोचने के तरीके में फर्क है. उन्होंने दावा किया कि ‘इंडिया’ गठबंधन (I.N.D.I.A) में सबकुछ ठीक है.

- Advertisement -

अखिलेश यादव सोमवर को उत्तराखंड के जैलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे थे जहा उन्होंने मिडिया से बात करते हुए इंडिया गठबंधन को लेकर अपनी बात रखी और सपा कांग्रेस के बीच सीटों को लेकर चल रही बयानबाजी पर बयाना दिया उन्होने कि कांग्रेस और सपा की बीच कोई मतभेद नहीं है उनके कांग्रेस सोचने का तरीका कुछ और है औअर हमारे सोचने का तरीका कुछ और है.

 

 

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि, “अगर हम कहेंगे कि हरिद्वार में हमारी पार्टी का सांसद रहा, हम यहां पर संगठन बनाएंगे और अपनी पार्टी बनाएंगे. क्या इससे किसी की नाराजगी हो सकती है?” सपा अध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार बनने के बाद सैनिकों को पूरा सम्मान दिया जाएगा, उनकी सुविधाएं भी बढ़ाई जाएंगी. दो अग्निवीरों ने देश की सुरक्षा में बलिदान दिया लेकिन उन्हें बलिदानी का दर्जा नहीं दिया गया. इसकी वजह से अग्निवीरों का परिवार ठगा सा महसूस कर रहा है.

बता दें कि पिछले दिनों मध्य प्रदेश में सीटें नहीं मिलने के बाद इंडिया गठबंधन के घटक दलों समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच विवाद काफी बढ़ गया था. दोनों तरफ से एक दूसरे के प्रति तीखी बयानबाजी भी देखने को मिली थी. वहीं अखिलेश यादव ने कांग्रेस को धोखेबाज तक कह दिया था.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें