Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Sukhdev Singh Gogamedi Murder; श्रद्धांजलि देने अंतिम यात्रा में पहुंची भीड़, गांव गोगामेड़ी में होगा अंतिम संस्कार।

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद से विरोध-प्रदर्शन, और उपद्रव होने लगा। वही राजस्थान के राजपूत समाज में बहुत आक्रोश है. उनकी पत्नी शीला शेखावत ने तो पुलिस-प्रशासन को अल्टीमेटम दिया है. कि जब तक हत्यारों पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाला एनकाउंटर और बुलडोजर एक्शन नहीं लिया जाता, तब तक राजस्थान में शपथ ग्रहण नहीं होने देंगे. हालांकि जयपुर में विरोध प्रदर्शन खत्म करने का ऐलान हो चुका है.आपको बता दें मंगलवार को सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के घर में घुसकर उनपर ताबड़ तोड़ गोलियां मारी जिससे उनकी मौके मौत हो गई. इसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफ्रॉम पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं बताया जा रहा है इस हत्या की जिम्मेदारी रोहित गोदारा और गोल्डी बरार गैंग ने ली थी.

- Advertisement -

 

 

अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे इन राज्यों से लोग.

पत्नी शीला शेखावत से सहमति के बाद गुरुवार सुबह एसएमएस अस्पताल से सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का पर्थिव देह जयुपर के राजपूत सभा भवन लाया गया है। यहाँ गोगामेड़ी के पार्थिव देह के अंतिम दर्शन के लिए लोगों की भारी भीड़ जुटने लगी है। अंतिम दर्शन के लिए बिहार, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों से लोग राजपूत भवन में पहुंच रहे हैं। पुलिस विभाग के आईजी ओमप्रकाश ने राजस्थान की जनता से शांति बनाए रखने की अपील की है. ओमप्रकाश ने कहा, ‘हमारी आप लोगो से अपील है कि आप सभी लोग शांति पूर्वक तरीके से अपने श्रद्धासुमन अर्पित करें. सभी लोग अपनी बात शांतिपूर्ण तरीके से रखे. जिम्मेदारी का ख्याल रखें. दोपहर करीब 2-3 बजे पार्थिव शरीर गोगामेड़ी पहुंचेगा. इसके लिए पर्याप्त सुरक्षा बल तैनात किया गया है.

 

 

हमारे परिवार को सुरक्षा प्रदान करें: दिलीप सिंह

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के परिवार वालों ने सुरक्षा की मांग की है. सुखदेव सिंह के भाई दिलीप सिंह ने कहा- ‘हमारे परिवार को सुरक्षा प्रदान करें. यह बहुत दुखद घटना हैं. परिवार की सभी मांगें मान ली गई हैं. हमने पहले भी सुरक्षा मांगी थी,नहीं दी गई. पंजाब पुलिस को सूचना दी गईं थी फिर भी सुरक्षा नहीं दी गई. लोगों के आने का सिलसिला जारी है. इनका पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें