Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

शिल्पा शेट्टी की फिल्म सुखी का ट्रेलर हुआ रिलीज, राजकुंद्रा बतौर एक्टर करेंगे डेब्यू !

90 के दशक की बेहतरीन अदाकाराओं के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें शिल्पा शेट्टी का नाम जरूर शामिल होगा। 30 साल के फिल्मी करियर के दौरान एक्ट्रेस ने एक से एक बढ़कर फिल्म की हैं। एक्ट्रेस जल्द ही फैमिली एंटरटेनर फिल्म ‘सुखी’ में एक मिडिल क्लास हाउसवाइफ के किरदार में नजर आएंगी। अब शिल्पा की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चूका है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।

- Advertisement -

 

शिल्पा की फिल्म के दो मिनट लंबे ट्रेलर में कुछ बेहद मजेदार दृश्य और हंसी-मजाक कर देने वाले डायलॉग हैं। यह फिल्म सुखी नाम की एक गृहिणी की कहानी है, जो अपने व्यस्त जीवन से मुक्त होने का फैसला करती है और अपने दोस्तों के साथ आनंद लेने के लिए दिल्ली की यात्रा करती है। फिल्म के कई सीन तो आपको कॉमेडी से भरपूर लगेंगी, लेकिन ट्रेलर के अन्य पक्ष को देखे तो यह पितृसत्ता और महिला सशक्तिकरण पर आधारित फिल्म है।

 

 

Shilpa begins shooting for her upcoming movie | NewsTrack English 1

 

शिल्पा की फिल्म का ट्रेलर यह दर्शाता है कि कैसे समाज महिलाओं से अपेक्षा करता है कि वे केवल अपने परिवार की देखभाल करें और अपने सपनों को किनारे रख दें। फिल्म की टैगलाइन है, बेधड़क, बेशर्म, बेपरवाह बनने के लिए तैयार हो जाओ!  ‘सुखी’ भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा और शिखा शर्मा द्वारा निर्मित है। इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ कुशा कपिला, दिलनाज ईरानी, पवलीन गुजराल, चैतन्य चौधरी और अमित साध अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। शिल्पा के फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

 

 

Raj Kundra Trolled Over His Unusual Mask At Diwali Party, Netizens Joke "This Is VR, Isme Woh P*rn Dhekta Hai Hamesha"

 

 

वहीं, शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंदर बतौर एक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं। 19 जुलाई साल 2021 में राज कुंद्रा को पॉर्न कंटेंट के प्रोडक्शन और डिस्ट्रिब्यूशन मामले में हिरासत में लिया गया था. उन पर आरोप थे कि वो हॉटशॉट नाम की एक ऐप पर कंटेंट सप्लाई करने वालों के साथ मिले हुए हैं. इस घटना को दो साल हो चुके हैं और अब इस पर फिल्म बनने जा रही है. इस फिल्म में उन काले दिनों की हकीकत दिखाई जाएगी तो राज कुंद्रा ने जेल में बिताए. राज करीब 63 दिन जेल में रहे थे. इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी जमकर ट्रोलिंग हुई थी जिसके बाद से राज कुंद्रा ने अपना चेहरा दिखना ही बंद करदिअ और मुँह पर मास्क लगा कर रहना शुरू कर दिए।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें