Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सनी देओल की ‘गदर 2’ ने Box Office पर लहराया परचम, 250 करोड़ का आंकड़ा पार..!!

फ़िल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) जबसे रिलीज हुई है, धुआंधार कलेक्शन कर रिकॉर्ड बनाने में लगी हुई है। इस मूवी में सनी देओल के साथ अमीषा पटेल हैं। जो फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है। फ़िल्म को लोगों ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। इस वजह से यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर छा गई है। पहले दिन ‘गदर २’ ने 40 करोड़ की कमाई की। इसके बाद हर रोज यह फिल्म कोई न कोई नया रिकॉर्ड तोड़ रही है।

- Advertisement -

मूवी ने शुक्रवार को 40.10 करोड़, शनिवार को 43.08 करोड़, रविवार को 51.7 करोड़, सोमवार को 38.7 करोड़, मंगलवार को 55.40 करोड़ की कमाई की। विदित हो कि, फिल्म ने सबसे ज्यादा कलेक्शन 5वें दिन किया। 15 अगस्त के हॉलिडे को जमकर ‘गदर 2’ ने कैश किया और बंपर कलेक्शन कर इतिहास रच दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी देओल की गदर 2 ने छठें दिन करीब 34 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई करीब 263 करोड़ हो गई है। हालांकि, यह शुरुआती आंकड़े है। अभी ऑफिशियल रिपोर्ट सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो ‘गदर 2’ साल 2023 की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। इन सभी चीजों को देखकर ऐसा लगता है कि, सनी देओल की ने बॉक्स ऑफिस पर अपना परचम लहरा दिया है। सनी देओल की फिल्म गदर2 ने अदा शर्मा की द केरल स्टोरी मात दे दी है।

यह भी पढ़ें

  • गदर 2 सिनेमाघरों में जिस तरह का धमाल मचा रही है।
  • सनी देओल के फिल्मी करियर के लिए भी ये फिल्म टर्निंग पाइंट बन सकती है।
  • पहली बार है जब सनी देओल की किसी फिल्म ने 200 करोड़ की कमाई की है।
  • फिल्म ‘गदर 2’ सिनेमाघरों में जल्द ही 300 करोड़ का आंकड़ा भी छू लेगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें