Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

एडमिट कार्ड पर कैसे आई सनी लियोनी की तस्वीर, लड़के का जवाब सुन हंस पड़ेंगे आप

उत्तर प्रदेश सिपाही भर्ती परीक्षा के दौरान ये खबर सामने आई थी कि बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोनी भी परीक्षा में बैठी हैं। बाद में ये बात सामने आई कि कुछ तकनीकी दिक्कतों के कारण ऐसा हुआ है। दरअसल हुआ ये था कि यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा के एक एडमिट कार्ड में सनी लियोनी का नाम और तस्वीर देखकर लोग हैरान रह गए थे। अब इस पूरे मामले पर अभ्यर्थी का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में अभ्यर्थी ने बताया है कि किस तरह उसके एडमिट कार्ड पर सनी लियोनी की तस्वीर आ गई।

- Advertisement -

वायरल प्रवेश पत्र महोबा जिले के रगौलिया बुजुर्ग गांव निवासी धर्मेन्द्र कुमार का है। इस 39 सेकंड के वीडियो में उम्मीदवार ने बताया है कि वह कैसे सनी लियोनी बन गए। वीडियो में जब शख्स से पूछा गया कि कैसे सनी लियोनी बन गए आप और क्या है ये पूरा मामला?

इस पर शख्स ने बताया कि  जब शुरू में उसने अपना एडमिट कार्ड निकाला था तब उस पर उसकी ही फोटो थी, लेकिन बाद में पता नहीं कैसे ये बदल गया और इस पर उसकी तस्वीर की बजाए सनी लियोनी की तस्वीर और नाम आ गया। ऐसे में ये एडमिट कार्ड  सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा, जिस पर लोग खूब मौज ले रहे हैं। लोगों ने इस वीडियो पर भी भर भर के मजेदार कमेंट किए हैं।

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर @GaurangBhardwa1 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘यूपी नेक्स्ट लेवल… पत्रकार- कैसे सनी लियोनी बन गए आप?’ इस वीडियो को अब तक लगभग 6 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 6 हजार से अधिक लोगों इसे लाइक कर चुके हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें