Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सूर्यकुमार ने टी20 रैंकिंग में हासिल किए 895 अंक, पाकिस्तानी रिजवान से निकले इतने आगे

आईसीसी टी20 रैंकिंग में भारत के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव पहले नंबर पर बने हुए हैं। टी-20 में उनकी बादशाहत बरकार है। इतना ही नहीं अब तो उनका अंक भी इतना मजबूत हो गया है कि फिलहाल उनके आसपास कोई पहुंचता भी नहीं दिख रहा है। टी-20 रैंकिंग में पहली बार सूर्यकुमार यादव करियर के सर्वश्रेष्ठ 895 अंक हासिल किए हैं।जबकि दूसरे नंबर पर मौजूद पाकिस्तानी खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान के पास सिर्फ 836 अंक ही है।

- Advertisement -

 

टी20 विश्व कप में 239 रन बनाने वाले सूर्यकुमार ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में सबसे ज्यादा 124 रन बनाए और सिर्फ एक बार आउट हुए। दूसरे मैच में उन्होंने नाबाद 111 रन बनाए और अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ 895 अंक हासिल कर लिए थे। हालांकि, अगले मैच में वह 13 रन के स्कोर पर पवेलियन लौट गए और उन्हें पांच अंक का नुकसान हुआ।

फिलहाल सूर्यकुमार यादव 890 अंकों के साथ पहले स्थान पर बरकरार है। वह दूसरे स्थान पर मौजूद मोहम्मद रिजवान से 54 अंक आगे हैं, जिनके पासस 836 रेटिंग प्वाइंट हैं।

 

बाबर आजम को पीछे छोड़ा कॉन्वे ने

न्यूजीलैंड के डेवोन कॉन्वे ने दूसरे मैच में शानदार बल्लेबाजी की थी और बाबर आजम को पीछे छोड़ते हुए वह तीसरे स्थान पर आ गए हैं। कॉन्वे के पास 788 अंक हैं। वहीं, चौथे स्थान पर मौजूद बाबर के पास 778 अंक हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें