Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

स्वामी प्रसाद मौर्य बोले- हिंदू राष्ट्र की मांग करने वाले लोग देश के दुश्मन, राजू दास ने पागल कुत्ते से कर दी उनकी तुलना

सपा के वरिष्ठ नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हिंदू राष्ट्र की मांग करने वाले लोग देश के दुश्मन हैं। इस पर पलटवार करते हुए हनुमानगढ़ी के पुजारी महंत राजूदास ने पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की तुलना पागल कुत्ता से कर दी और कहा कि जब कुत्ता पागल हो जाए तो उसे गोली मार देनी चाहिए या फिर पागलखाने में भर्ती करा देना चाहिए।

- Advertisement -

 

अयोध्या पहुंचे स्वामी प्रसाद मौर्य ने सनातन धर्म और हिंदू राष्ट्र को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा, “भारतीय संविधान कहता है कि धर्म, जाति, लिंग या जन्मस्थान के आधार पर किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया जा सकता है। ऐसे में अगर कोई हिंदू राष्ट्र की बात करता है, तो दूसरे धर्म के लोग क्यों नहीं कर सकते? मुझे लगता है कि हिंदू राष्ट्र की बात करने वाले देश के दुश्मन हैं।

 

स्वामी प्रसाद के इस बयान पर पलटवार करते हुए महंत राजूदास ने कहा, राम जन्मभूमि मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को धोखा कहना, सनातन को गाली देना…ऐसे में स्वामी प्रसाद मौर्य को पागल खाने भर्ती कर देना चाहिए। कुत्ता पागल हो जाए तो उसे गोली मार देना चाहिए या कांजी हाउस में बंद कर देना चाहिए। स्वामी प्रसाद मौर्य ने गलती से सनातन में जन्म लिया उसको इस्लाम में जन्म लेना चाहिए।

 

उन्होंने आगे कहा, ‘स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान दुखद और निंदनीय है। अखिलेश यादव से निवेदन उसे पार्टी से निकाले नहीं तो समझा जाएगा कि स्वामी प्रसाद के बयान में आपकी मौन स्वीकृति है। स्वामी प्रसाद को सख्त सजा मिले और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई हो।’

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें