Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

झाड़-फूंक के बहाने तांत्रिक ने नाबालिग से किया Rape, प्रेग्नेंट होने पर धमकी देकर फरार..!!

उत्तर-प्रदेश के हमीरपर से मानवता को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है। हमीरपुर के एक गांव में झाड़ फूंक करने वाले तांत्रिक दरिंदे ने इलाज करवाने आई किशोरी को अपना हवस का शिकार बना डाला। 13 साल की एक मासूम बच्ची से तांत्रिक बाबा ने दरिंदगी करता रहा। इतना ही नहीं, तांत्रिक बाबा की दरिंदगी के साथ जान से मारने की धमकी देकर कई बार नाबालिक लड़की के साथ बलात्कार किया। जब पीड़िता गर्भवती हुई तब मामले का पर्दाफाश हुआ।

- Advertisement -

ऐसे में बच्ची की हालत काफी गंभीर हो गई। मामले की तहरीर पर गुरुवार को पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। दरिंदे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमें भी लगाई है।

नशीला पदार्थ पिलाकर घटना को दिया अंजाम

बताया जा रहा है कि, तांत्रिक दरिंदे ने इलाज करवाने आई 14 वर्षीय किशोरी को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ बलात्कार किया। किशोरी की तबीयत कुछ दिनों पूर्व बिगड़ी थी, तभी पीड़िता के परिजनों ने तंत्र विद्या करने वाले तांत्रिक के पास लेकर पहुंचे, तांत्रिक दरिंदे ने किशोरी को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता ने बताया कि, दरिंदा तांत्रिक किशोरी को सही करने के उद्देश्य से अपने पास बुलाता रहा और नशीला पदार्थ पिलाकर पीड़िता के साथ कई बार बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है।

फिलहाल, पीड़ित लड़की की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी तांत्रिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। अभी वो फरार है, उसकी तलाश जारी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें