Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पंजाब के तरनतारन में आप नेता की दिन दहाड़े गोली मार कर हत्या, आरोपी हुए फरार !

पंजाब के तरनतारन में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अज्ञात हमलावरों ने कार्यकर्ता गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी चोहला पर उस वक्त हमला किया जब वो फतेहाबाद और गोइंदवाल साहिब के बीच रेलवे क्रॉसिंग पर रुककर इंतजार कर रहे थे। गोलीबारी करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। 

- Advertisement -

 

 

मिली जानकरी के अनुसार गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी चोहला साहिब का रहने वाला था। शुक्रवार सुबह अपनी कार से सुल्तानपुर लोधी कोर्ट में एक मामले की पेशी में जा रहे थे। रास्ते में गोइंदवाल साहिब रेलवे क्रॉसिंग पर उनके गाड़ी रुकी। तभी पीछे से स्विफ्ट कार सवार हमलावर पहले से ही उसका पीछा कर रहे थे। और उन्होंने गुरप्रीत सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जहां उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

 

 

 

हमलावरों को पहले से पता था

पुलिस का कहना हैं हमलावरों को पहले से पता था कि आप नेता गोइंदवाल साहिब के रस्ते से जाने वाले हैं। वह पहले से ही पीछा कर रहे थे। हालांकि उन्हें हमला करने का सही समय नहीं मिला। लेकिन आज गोइंदवाल साहिब रेलवे क्रॉसिंग पर जैसे उनकी गाड़ी रुकी हमलावरों ने अंधाधुन्द फायरिंग कर दी। जिस वजह उनकी मौके पर ही मौत हो गई। तरनतारन के एसपी अश्विनी कपूर ने बताया कि मृतक को पांच गोलियां लगी हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें