Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कर्ज लेकर पत्नी को पढ़ाया , बन गई नर्स तो बोली- “ज़िंदगी में कोई और आ गया है” !

उत्तर-प्रदेश (Uttar Pradesh) की SDM ज्योति मौर्य का नाम अभी तक किसी की जुबान से हटा नहीं, वहीं हूबहू मध्य प्रदेश में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। कहते हैं कि, जिस रिश्ते की बुनियाद झूठ से बनी होती है, उस रिश्ते का टूटना तय है !

- Advertisement -

दरअसल, मध्य प्रदेश जिले के ग्राम पक्रिय निवासी जोहन भारिया ने अपनी पत्नी मीनाक्षी भारिया को पढ़ाने के लिए अलग-अलग जगह से लोन लेकर पढ़ाई करवाई। इतना ही नहीं, पति जोहन भारिया ने 30 हजार का लोन अनूपपुर से, 60 हजार का लोन जैतहरी से और इसके बाद 25 हजार का लोन कोतमा से लिया। जोहन भारिया ने बीमा तक का पैसा पत्नी की पढाई के लिए खर्च कर दिया। इसके बाद जो हुआ उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे !

नर्स बनीं तो बोली- मेरी ज़िंदगी में कोई और आ गया है

General Nursing and Midwifery (GNM) की ट्रेनिंग खण्डवा चिकित्सालय से पूरी करने के बाद अब पत्नी (मीनाक्षी) ने अपने पति को पहचानने से इंकार कर दिया है। मामले में पति जोहन भारिया ने बताया कि, मेरी एक 7 साल की बच्ची है जिसका नाम रूही भारिया। मुझे मेरी बच्ची चाहिए। पति ने कहा कि, पत्नी मीनाक्षी पहले ही शादीशुदा थी, लेकिन वह अपने ससुराल नहीं जाती थी। उसके घरवालों के जवाब के बाद मैंने बिना किसी को बताए मंदिर में उससे शादी की थी।

मीनाक्षी के पढ़े-लिखे होने के कारण उसके पटवारी, शिक्षक और नर्सिंग के नौकरी के लिए प्रयास किया। नर्सिंग में उसका चयन होने के बाद वह नर्स बनने के लिए खंडवा चिकित्सालय चली गई, बीच-बीच में घर भी आती थी। लेकिन वह भी मेरे घर ना आकर अपने मायके में ही रहती थी। जब उसको मैंने अपने घर पकरिया जाने का बोला, तो उसने कहा कि, मेरी जिंदगी में कोई और आ गया, तुम दूसरी पत्नी ढूंढ लो।

 

मिली जानकारी के अनुसार, उसके बाद जोहन अपनी बेटी को लेकर गुजरात काम करने के लिए चला गया। इसके बाद पत्नी, साला अमित और अन्य व्यक्ति के साथ गुजरात भी पहुंच गई। इतना ही नहीं, जोहन को जान से मारने की धमकी दे डाली। जोहन ने बताया कि उसने पत्नी की पढ़ाई के लिए लोन लिया। बीमा के भी पैसे खर्च कर दिए। जोहन ने बताया कि, मीनाक्षी ने कहा कि, उसने किसी दूसरे व्यक्ति से 1.50 लाख रुपये उधार लिए और वह उसी के साथ रहेगी। अब जोहन ने कलेक्टर से अपनी बेटी को वापस लाने की मदद मांगी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें