Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

‘क्या रोहित की टीम इंडिया विश्व कप जीतेगी? धोनी का जवाब आपको चौंका देगा

भारतीय क्रिकेट टीम ने इस बार वर्ल्ड कप में शानदार आगाज किया है।  रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम का विजय रथ लगातार जारी है। अभी तक कोई भी टीम इस पर लगाम नहीं लगा पाई है। इस बीच महेंद्र सिंह धोनी ने भारत के वर्ल्ड कप जीतने के सवाल पर एक दिलचस्प जवाब दिया है।

- Advertisement -

 

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम इस समय क्रिकेट विश्व कप 2023 की अंक तालिका में शीर्ष पर है। उसके पांच मैचों में 10 अंक हैं और दो और जीत से टीम इंडिया की  सेमीफाइनल में जगह पक्की हो जाएगी। सभी की निगाहें रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम पर टिकी हैं जो आईसीसी खिताब के 10 साल के लंबे सूखे को खत्म करने उतरी है।

 

पिछली बार जब भारत ने आईसीसी खिताब जीता था, तो एमएस धोनी कप्तान थे। भारत ने पिछला आईसीसी खिताब 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी के रूप में जीता था। वहीं, पिछली बार जब भारत ने 2011 में वनडे क्रिकेट विश्व कप जीता था, तो भी एमएस धोनी कप्तान थे।

 

इसलिए भारत की संभावनाओं पर उनकी राय वास्तव में मायने रखती है। पहली बार एमएस धोनी ने विश्व कप जीतने के लिए भारत की संभावनाओं के बारे में बात की है। उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान कहा, ‘यह बहुत अच्छी टीम है। बहुत अच्छा संतुलन है टीम का। सभी खिलाड़ी अच्छा खेल रहे हैं। इसलिए सब कुछ बहुत अच्छा दिख रहा है। इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं बोलूंगा, बाकी समझदार को इशारा काफी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें