Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

महाकाल मंदिर पहुंचे टीम इंडिया के SKY, नतमस्तक हुए सूर्या, पंत के स्वास्थ्य के लिए की कामना !

IND vs NZ: भारत बनाम न्यूजीलैंड वनडे सीरीज का आखिरी मैच 24 जनवरी को इंदौर में खेला जाएगा। दोनों टीमें इंदौर पहुंच चुकी हैं। दिग्गज भारतीय खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव और वाशिंगटन सुंंदर आज सुबह उज्जैन के जाने माने महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने अपने दोस्त ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना भी की।

- Advertisement -

 

भारतीय टीम के धाकड़ खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव और वाशिंगटन सुंदर सोमवार को बाबा महाकालेश्वर के दर्शन के लिए पहुंचे और महाकाल की भस्म आरती में भी शामिल हुए। इसके साथ ही खिलाड़ियों ने पूजा-अर्चना की।

 

इसके बाद भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों ने महंत विनीत गिरि महाराज से मुलाकात भी की और आशीर्वाद लिया। भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रही एक दिवसीय मैचों की सीरीज का आखिरी मैच 24 जनवरी को दोपहर 1.30 बजे से इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

तीन मैचों की इस सीरीज़ में टीम इंडिया पहले ही दो मैच जीत चुकी है। पहले मैच में भारत ने 12 रन से जीत दर्ज की थी। और दूसरा मुकाबला भी भारत ने एकतरफा अंदाज में 8 विकेट से अपने नाम किया था। अब तीसरा मैच जीतकर भारतीय टीम सीरीज में क्लीन स्वीप करना चाहेगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें