Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

तेलंगाना: BRS सांसद पर जानलेवा हमला, चुनाव प्रचार के दौरान घोंपा चाकू।

तेलंगाना से सोमवार चुनाव प्रचार के दौरान बड़े हादसे की खबर सामने आयी है। यहां सत्ताधारी भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के सांसद कोठा प्रभाकर रेड्डी पर अज्ञात व्यक्ति ने जानलेवा हमला कर दिया। सांसद कोठा प्रभाकर रेड्डी उस दौराव चुनाव प्रचार के लिए निकले थे। इस दौरान अज्ञात शख्स ने उनके पेट में चाकू मार दिया गया। घटना के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया है।

- Advertisement -

सूत्रों के अनुसार, सांसद कोठा प्रभाकर रेड्डी सिद्दीपेट जिले के दौलताबाद मंडल के सुरमपल्ली गांव में चुनाव प्रचार कर रहे थे। इस दौरान एक अज्ञात व्यक्ति ने उन पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपी ने उनके पेट में चाकू घोंप दिया। जिसके बाद घायल अवस्था में उनको सिकंदराबाद के अस्पताल ले जाया गया। कोठा तेलंगाना की मेडक सीट से सांसद हैं। घटना के बाद घायल कोठा को सिकंदराबाद के अस्पताल में ले जाया गया। पुलिस ने बताया कि अभी वो खतरे से बाहर हैं। इस हादसे से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें घायल सांसद को अस्पताल ले जाया जा रहा है। सांसद अपने हाथ को पेट पर लगे घाव पर रखे नजर आ रहे हैं। पुलिस के अनुसार आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

बता दें, तेलंगाना में 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं। जोकि एक ही चरण में संपन्न किया जाएगा।विधान सभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों के दावेदार एवं नेता चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें