Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

यूपी: ट्रिपल मर्डर से दहला कौशांबी, गुस्साए लोग ने कई घरो को लगाई आग !

उत्तर प्रदेश के कौशांबी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहा तीन लोगो की हत्या होने से पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है। कौशांबी के संदीपन घाट थाना क्षेत्र के हररायपुर में जमीनी विवाद के चलते ट्रिपल मर्डर की घटना को अंजाम दिया गया है. दरअसल यह पूरा मामला पिता, बेटी और दामाद की गोली मारकर हत्या करने का है.

- Advertisement -

 

 

बताया जा रहा है कि कौशांबी के हररायपुर इलाके में पिता, बेटी और बामाद की हत्या के बाद ग्रामीणों का गुस्सा चमर पर पहुंच गया. उसके बाद उन्होंने करीब दर्जन भर घरों में आग लगा दी. तीन लोगों की हत्या के बाद पूरे इलाके में दहशत और आक्रोश का माहौल है. पूरे इलाके में हंगामा हो रहा है. ग्रामीणों पर काबू पाने के लिए भारी फाॅर्स बल तैनात किया गया है . पुलिस ने कुछ हद तक स्थिति को काबू में कर लिया है और अभी भी माहौल तनावपूर्ण नहीं है.

 

 

जानाकारी के मुताबिक, संदीपन घाट थाना क्षेत्र के पंडा चौराहा पर कुछ जमीन को लेकर पिछले काफी दिनों से विवाद चल रहा था. ये विवाद इतना बढ़ गया कि पिता, बेटी और दामाद की हत्या कर दी गई. घटना के बाद पुरे गांव में आक्रोश है जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने इलाके में जमकर हंगामा किया और कई घरों में आग लगा दी. कौशांबी के पुलिस अधीक्षक ब्रिजेश श्रीवास्तव ने बताया कि, आरोपी के तौर पर चार लोगों के नाम सामने आए हैं. वे फरार हैं. हम उनकी तलाश कर रहे हैं. हम सारी जानकारी इकट्ठा कर रहे हैं.”

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें