Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

वाराणसी में भयानक सड़क दुर्घटना: आठ की मौत, एक मासूम घायल !

वाराणसी से बुधवार तड़के एक भयानक सड़क हादसे की खबर सामने आयी है। फूलपुर के करखियांव में एक अर्टिगा कार अपने आगे चल रही ट्रक में जा घुसी। इस हादसे की चपेट में आये 2 परिवारों के 8 लोगों की मौत हो गयी। ये दोनों परिवार पीलीभीत के रहने वाले थे, जो वाराणसी अस्थि विसर्जन के लिए गये थे। जहां से लौटते समय वाराणसी-जौनपुर हाइवे पर उनके साथ बड़ी सड़क दुर्घटना हो गयी। इस सड़क दुर्घटना में 5 वर्ष के बच्चे को छोड़कर बाकी सभी कार सवारों की मौत हो गयी।

- Advertisement -

कार और ट्रक की भयानक टक्कर।

आपको बता दें कि दोनों परिवार पीलीभीत के रहने वाले थे। हादसे में विपिन यादव और महेंद्र वर्मा का परिवार था। जोकि अस्थि विसर्जन के लिए वाराणसी गये हुए थे। विपिन के पिता सत्यपाल की कुछ समय पहले मृत्यु हुई थी तो वहीं महेंद्र के परिवार में भी किसी की मृत्यु हुई थी। जिनकी अस्थियों के विसर्जन वाराणसी में होना था। दोनों का गांव आसपास होने के कारण दोनों ने एक साथ एक गाडी बुक की। अर्टिगा गाडी से दोनों परिवार के नौ लोग पीलीभीत से वाराणसी के लिए रवाना हुए। वाराणसी से लौटते समय उनके साथ सड़क दुर्घटना हो गयी। इस हादसे में एक पांच वर्षीय बच्चे को छोड़ कर आठ लोगों की मौत हो गयी।

बताया जा रहा है कि अर्टिगा कार और ट्रक के बीच भयानक टक्कर से यह हादसा हुआ। इस दुर्घटना में कार बुरी तरह से छतिग्रस्त हो गयी। जिसके कारण कार से शवों को निकलने में भी कठिनाई का सामना करना पड़ा। हादसे के बाद आसपास के गांव ले लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने शवों को निकलने की काफी कोशिश की। कार में बैठे लोगों के शवों को बाहर निकालने के लिए वहां मौजूद लोगों को कार के पार्ट्स को काटना पड़ा। कार सवार 9 लोगों में आठ की मौके पर ही मौत हो गयी थी। हादसे में एक पांच वर्ष का बच्चा गंभीर रूप से घायल था जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें