Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

गवाही पर गवाही , बृजभूषण की कब होगी गिरफ़्तारी?

महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न के आरोपों से घिरे सांसद बृजभूषण की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रहीं है । बृजभूषण सिंह के ख़िलाफ़ एक और गवाह सामने आया है। फिजियोथेरेपिस्ट परमजीत मलिक ने संगीन आरोप लगाकर एक बार फिर से सनसनी मचा दी है और पहलवानों के यौन उत्पीड़न के आरोपों को 100% सच बताया है।

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि,  जो भी महिला रेसलर्स बृजभूषण की बात नहीं मानती थी उन्हें खेलने से रोक दिया जाता था ये आरोप बेहद संजीदा है। इंटरनेशनल रेफरी जगबीर सिंह ने भी बृजभूषण के हाव भाव और महिला पहलवानों के साथ बैड टच को स्वीकारा है ,रेफरी जगबीर ने अपने आरोपों के समर्थन में एक ग्रुप फोटो का भी हवाला देते हुए कहा कि, बृजभूषण ने महिला रेसलर्स को अपनी गिरफ्त में ले लिया था। रेसलर ने खुद को बड़ी मुश्किल से छुड़ाया और बृजभूषण को धक्का देकर कुछ बड़बड़ाई और फिर दूर चली गई थी।

फिजियोथेरेपिस्ट परमजीत मलिक ने कहा कि, 2010 से रेसलिंग के साथ जुड़ा हुआ हूँ, बृजभूषण के खिलाफ पहलवानों के सारे आरोप 100% सही है। पहलवानों का कई सालों से शोषण हो रहा है। बृजभूषण लेडी रेसलर को अपनी कोठी पर बुलाते थे। फुकेट, थाईलैंड, (2013 की घटना) जब “जूनियर एशियन चैम्पियनशिप के दौरान डिनर के बाद गलत टच किया। लखनऊ (2022 की घटना) जब “सीनियर एशियन चैम्पियनशिप के ट्रायल में फोटो सेशन के दौरान गलत टच किया। इस गवाही ने एक बार फिर गेंद पहलवानों के पाले में डाल कर दिल्ली पुलिस और आरोपी सासद ब्रजभूषण की मुश्किलें बढ़ा दी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें