Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

महाराष्ट में भीषण हादसा: पुल निर्माण में गर्डर लॉन्चिंग मशीन के गिरने से 17 की मौत !

महाराष्ट्र: मंगलवार को ठाणे जिले से एक बड़ी दुर्घटना की खबर सामने आयी है। यहां हुए एक भीषण हादसे में 17 लोगों की जान चली गयी। यह हादसा शाहपुर तहसील में हुआ। इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने दुख जताते हुए मुआवज़े की घोषणा की है।

- Advertisement -

100 फीट की उचाई से मशीन नीचे गिर गयी ।

जानकारी के अनुसार शाहपुर के पास एक गर्डर लॉन्चिंग मशीन गिरने से 17 लोगों की मौत हो गयी और तीन लोग घायल हुए हैं। अभी और लोगों के फसे होने की आशंका जतायी जा रही है। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। दरअसल, समृद्धि एक्सप्रेस हाईवे के तीसरे चरण का निर्माण चल रहा है। पुल को तैयार करने के लिए गर्डर लॉन्चिंग मशीन का इस्तेमाल किया जाता है। इसी दौरान 100 फीट की उचाई से यह मशीन नीचे गिर गयी और बड़ा हादसा हो गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभी भी इस हादसे में मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है। मौके पर एनडीआरएफ की टीम पहुंच गयी है। घटना स्थल पर सर्च और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। हादसे में घायलों को शाहपुर तालुका के पास एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि यह हादसा सोमवार देर रात को पुल का निर्माण कार्य चल रहा था। एक अधिकारी के अनुसार यह हादसा मंगलवार की सुबह में हुआ है। राष्टीय आपदा मोचन बल (NDRF) के अनुसार इस हादसे में तीन से पांच लोगों के फड़से होने की उम्मीद है।

 

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें