Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Boyfriend Unique Proposal: लड़के ने अनोखे अंदाज में किया प्रपोज, Girlfriend के पोस्ट को मिले 2 करोड़ से ज्यादा Views !

आप जिस व्यक्ति से भी प्यार करते हैं, उसे प्रपोज करना जीवन के खास पलों में से एक होता है। प्यार का इजहार बहुत ही खास होता है। इसलिए तमाम लोग अपने लव प्रपोजल को खास और यादगार बनान चाहते हैं। सोशल मीडिया की दुनिया में एक लड़के का बड़ा ही यूनिक प्रपोजल सामने आया है। एक लड़के (A Boy) ने अनोखे अंदाज में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज (Propose) किया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (Social Media Platform) पर जिसकी काफी चर्चा हो रही है। खास बात यह है कि, गर्लफ्रेंड ने खुद ट्विटर पर पोस्ट किया है। इस पोस्ट पर अभी तक 2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। उन्होंने एक सेल्फ़ी भी शेयर की है।

- Advertisement -

गर्लफ्रेंड ने खुद ट्विटर पर किया पोस्ट 

दरअसल, Twitter पर @amymaymacc नाम की यूजर ने अपने बॉयफ्रेंड संग एक तस्वीर पोस्ट की है। इसमें उसने बताया है कि, कैसे बॉयफ्रेंड ने की-बोर्ड (Keyboard) के जरिए उसे प्रपोज किया। इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- ‘उसने मुझे की-बोर्ड के साथ अपनी गर्लफ्रेंड बनने का प्रस्ताव दिया। मैं इस बारे में कभी नहीं बोलूंगी।

लड़के ने की-बोर्ड के Keys को रीअरेंज किया और उस पर अपने दिल की बात लिखकर लड़की को प्रपोज किया। एक तस्वीर में आप देख सकते हैं कैसे की-बोर्ड पर ‘Be Me Girlfriend Sayang’।

सोशल मीडिया की जनता को यह अनोखा प्रपोजल खूब पसंद आ रहा है। इस ट्वीट को खबर लिखे जाने तक 2 लाख 77 हजार से ज्यादा लाइक्स और 29 हजार से अधिक री-ट्वीट्स मिल चुके हैं। इतना ही नहीं, सैकड़ों यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी।

 

वहीं एक यूज़र्स ने लिखा है कि, लड़के का प्रपोज करने का तरीका तो बिल्कुल हटकर है। दूसरे ने कहा- अच्छा हुआ लड़की मान गई। इस तरह से अन्य यूजर ने लिख- Keyboard से प्रपोज, आइडिया अच्छा है। वहीं कुछ लोग कहने लगे कि, यह तरीका हम भी आजमाएंगे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें