Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

शिक्षिका और 10वीं के छात्र की उलझी हुई प्रेम कहानी, पुलिस भी हुई हैरान !

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक अजीबो गरीब लव स्टोरी सामने आयी है। यह लव स्टोरी एक टीचर और 10वीं के छात्र के बीच की है। छात्र के पिता ने स्कूल टीचर पर छात्र को प्रेमजाल में फसाने और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। वहीं टीचर ने छात्र पर नकली आईडी बना कर चैट करने का आरोप लगाया है। दोनों की चैट में एक-दूसरे को ‘आई लव यू’ के मैसेज किये गए हैं। इनमें बुधवार को बजरंग दल की भी इंट्री हो गयी। छात्र के पिता बजरंग दल के लोगों के साथ मामले की रिपोर्ट लिखवाने पहुंचे। इस उलझी प्रेमकहानी से पुलिस चकराई हुई है। ऐसे में फोरेंसिक जांच के बाद ही रिपोर्ट दर्ज किये जाने की बात की गयी है।

- Advertisement -

प्रेम जाल में फसाकर धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश। 

यह मामला कानपुर के एक बड़े स्कूल की उलझी हुई प्रेम कहानी का है। जिसमें एक 10वीं के छात्र और उसकी टीचर के बीच संबंध की बात है। दोनों के पास एक-दूसरे से चैट के रिकॉर्ड मौजूद हैं। छात्र और उसके पिता का आरोप है शिक्षिका ने प्रेम जाल में फसाकर धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश की। दूसरी तरफ शिक्षिका ने इससे साफ इनकार किया है। टीचर ने छात्र पर नकली आईडी बना कर संपर्क करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों तरफ से ही एक-दूसरे को आई लव यू भेजे जाने की बात कही है। ऐसे में यह साफ नहीं हो पा रहा है कि आखिर ये मामला हनी ट्रैप का है या धर्म परिवर्तन का।

छात्र के पिता का कहना है कि शिक्षिका ने छात्र को यौन प्रलोभन देकर फसाया। उसने छात्र और टीचर के बीच के व्हाट्सअप चैट भी दिखाए। उनका दावा है कि इन चैट्स में टीचर द्वारा भेजी गयी बातें और तस्वीरें भी मौजूद हैं। बुधवार को छात्र के पिता बजरंग दल कार्यकर्ताओं के साथ कैंट थाने केस दर्ज कराने के लिए पहुंचे। जिसमें पुलिस ने जांच के बाद रिपोर्ट लिखने की बात कही। पुलिस ने छात्र के पिता पर जांच में सहयोग न करने का आरोप लगाया है। वहीं पिता ने पुलिस पर तहरीर बदलने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

टीचर ने छात्र पर नकली आईडी से बात करने का लगाया आरोप।

उन्नाव के शुक्लागंज निवासी पिता का कहना है कि पुलिस पिछले दस दिन से टरका रही है। उसका कहना है कि वो पिछले कई दिनों से पुलिस और अधिकारीयों के चक्कर लगा रहे है। साथ ही उन्होंने स्कूल प्रबंधन पर धमकाने आरोप लगाया है। इधर कैंट पुलिस का कहना है कि वो मामले की जांच कर रहे हैं। इस मामले में उन्होंने स्कूल टीचर से बातचीत की। जिसमें टीचर ने बताया कि छात्र उन्हें नकली आईडी से बात करता था। उन्हें जानकारी नहीं थी मैसेज करने वाला छात्र है।

छात्र का कहना है कि टीचर ईसाई धर्म अपनाने का दबाव बना रही थी। टीचर के कहने पर ही उसने अपनी चोटी करवा दी। उसने कहा कि ये सबसे शांत धर्म है। इसमें लड़ाई-झगडे नहीं होते हैं। टीचर मुझे रील्स और दिल के आकार के मैसेज भेजती थी। विरोध करने पर प्रताड़ित करती थी।

 

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें