Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बिग बॉस से बाहर हुई कंटेस्टेंट ने किया बड़ा ही चौकाने वाला खुलासा !

Bigg Boss OTT से आकांशा पुरी (Akansha Puri) को एविक्ट कर दिया गया है। उनके एविक्शन से उनके फैन्स काफी शॉक्ड हैं। उनकी गेम प्लानिंग इतनी तगड़ी थी कि सबका यही मानना की वह टॉप कंटेस्टेंट्स में पहुंच जाएँगी।

- Advertisement -

शो से जब आकांशा बहार आईं तो उन्होंने अपने एविक्शन पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे पूरे शो में टारगेट किया गया है। जब मीडिया ने उनसे पूछा कि क्या उनको लगा था की वह इतनी जल्दी शो से बहार आ जाएगी तो जवाब में आकांशा बोली कि मैंने इतनी जल्दी शो से निकलने की उम्मीद तो नहीं की थी ,”मैं खुद इस एविक्शन से शॉक्ड हूँ। मैं अपने आप को एक स्ट्रांग कंटेस्टेंट मन था। उनके हिसाब से इस शो में रहने के लिये अपने स्टैंडर्ड्स को गिरना जरुरी है तभी आप इस शो में अपनी पकड़ बना पाएंगे।

उन्होंने ये भी कहा कि शो में आपको अपनी मामूली सी बात को भी चिल्ला कर रखना पड़ता है , हर बात को गलियों के साथ बोलना और बात का बतंगड़ बनाना अनिवार्य है। यहाँ आप डिग्निफाइड तरीके से नहीं खेल सकते। यहाँ तो क्लासी लोगो को फेक बताया जाता है। यहाँ जनाब नहीं चलता बल्कि गाली देने वालो को तव्वजों दी जाती है”।

सलमान खान ने किया बार-बार टारगेट 

आकांशा ने बताया कि शो में उनको बार बार टारगेट किया गया था , और यह जानबूझ कर किया गया है। “शो में किस तरह मुझे परफेक्ट बताकर दो दिन बाद एंट्री कराइ गयी। सलमान ने मेरे खिलाफ लोगो के मन में कई ऐसे वर्ड्स भर दिए थे , और कहा गया की मैं अपने फेलो कंटेस्टेंट के अगेंस्ट झूठा नैरेटिव क्रिएट कर रही हूँ। सलमान खान ने मुझे बिग्ग बॉस 13 में काफी सपोर्ट किया था। आज मुझे यहां परफेक्ट होने की वजह से टारगेट किया जा रहा है।”

परफेक्ट होना पड़ा भारी 

आकांशा ने बोला कि मैं असल ज़िन्दगी में मैं बिलकुल ऐसी नहीं हूँ ,मैं स्टैण्डर्ड हूँ,ग्रेसफुल हूँ,सलीके से बात करती हूँ तो लोगों को मै फेक लगती हूँ। मेरा परफेक्ट होना मेरे अगेंस्ट चला गया। स्टेज पर भी सलमान ने मेरी इमेज ऐसी ही दिखाई है। वो कहते है की आप मिस इंडिया कंटेस्टेंट टाइप लग रही हैं। मैं ऐसी ही हूँ।उन्हें मेरे जैसे लोग नकली लगते हैं और हल्ला करने वाले परफेक्ट।

अब कभी नहीं जाएँगी वापस 

आकांशा ने कहा कि,  अब वह कभी बिग्ग बॉस ओटीटी में वापस नहीं जाएँगी। अगर उन्हें दोबारा ऑफर मिला तो भी नहीं जाएँगी।वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिये भी शो में दोबारा एंट्री नहीं करेंगी।उन्होंने कहा कि, हां अगर बिग्ग बॉस टेलीविज़न से ऑफर आता है तो जाउंगी।

बता दें कि,  हाल ही में आकांशा का बिग बॉस के शो में इतिहास रचने का वीडियो बहुत वायरल हुआ। बिग् बॉस में पहेली बार टास्क में किसी ने किस किया। टास्क के दौरान जद हदीद ने आकांशा के साथ लिप लॉक किया था जो की बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें