Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Firozabad: मृत महिला ने अंतिम संस्कार से पहले खोली आंखे, घरवाले हुए हैरान !

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद (Firozabad) जिले से एक अजीबो- गरीब खबर सामने आ रही है। ऐसे में एक 81 वर्षीय महिला को डॉक्टरों ने ब्रेन डेड (Woman brain dead by doctors) बताकर मृत घोषित कर दिया। इसके बाद वृद्ध महिला के परिवार के लोग उसकी अंतिम यात्रा की तैयारियां करने लगे और जब वह शव को श्मशान घाट ले जा रहे थे। उसी समय महिला ने अचानक अपनी आंखे खोल दी, इसके बाद उनके परिजन चौक गए और महिला को वापस घर लाया गया। हलांकि महिला की दूसरे दिन ही मौत हो गई।

हरिभेजी ट्रामा सेंटर में थी भर्ती

- Advertisement -

यह पूरा मामला फ़िरोज़ाबाद के जसराना क़स्बे के विलासपुर गांव का बताया जा रहा है कि, हरिभेजी को बीमारी के चलते 23 दिसंबर को फिरोजाबाद के ट्रॉमा सेंटर (Trauma Center)  में भर्ती कराया गया। ट्रॉमा सेंटर में मंगलवार को हरिभेजी के ब्रेन और दिल ने जब काम करना बंद कर दिया तो मौके पर मौजूद डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शव को घर लाया गया।

मृत महिला को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया

महिला के मृतक घोषित होने के बाद उसके परिजन शव के अंतिम संस्कार की तैयारी में जुट गए। लेकिन जब हरिभेजी के बेटे सुग्रीम सिंह अपनी मां को मृत मानकर अंतिम संस्कार के लिए जसराना ले जा रहे थे, तभी उन्होंने अपनी आंखे खोल दी। वहां मौजूद सभी के पैरों तले से ज़मीन खिसक गई।

महिला ने पी चाय और गौदान किया

जिसके बाद हरिभेजी ने गौ-दान किया। घरवलों की मानें तो हरिभेजी ने चम्मच से चाल भी पी थी। हालांकि बुधवार को सुबह हरिभेजी की मौत हो गई और देर शाम को उनका अंतिम संस्कार किया गया। ऐसे में अब यह मामला इलाके में सभी से सुर्खियां बटोर रहा है।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]