Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ऋषभ पंत को मौत के मुंह से निकालने वाले ड्राइवर-कंडक्टर को मिला… ये इनाम !

भारतीय टीम प्लेयर (Indian Cricket Player) ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का बेहद भयानक एक्सीडेंट हुआ है। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत एक बड़े हादसे में बाल-बाल बच गये हैं। पंत को सबसे ज्यादा चोटें सिर और पैर में आई हैं।

- Advertisement -

इस भयंकर हादसे के बाद एक ड्राइवर-कंडक्टर ने उनकी जान बचाई। मौके पर पंत को दोनों ने मिलकर गाड़ी से निकाला और हॉस्पिटल लेकर गये। बता दें कि, पंत का देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। ऋषभ पंत के ब्रेन और स्पाइन का MRI स्कैन किया गया है। जिसकी रिपोर्ट सामने आ गई है और अभी तक की रिपोर्ट नॉर्मल आई हैं।

ड्राइवर-कंडक्टर को मिला ये इनाम

जानकारी के मुताबिक इस सराहनीय काम के लिए इन दोनों लोगों को बड़ा इनाम दिया गया है। इनका नाम सुशील कुमार और परमजीत को पानीपत डिपो की तरफ से सम्मानित किया गया है।

बस कंडक्टर परमजीत का कहना है कि, ‘जैसे ही हम लोगों ने पंत को बाहर निकाला, वैसे ही उनकी कार में 5-7 सेकंड बाद आग लग गई और देखते-देखते ही जलकर खाक हो गई।’

ऋषभ की पीठ पर काफी चोटें आई, इसके बाद जब हम लोगों उनसे पूछा कि वो कौन हैं, तब उन्होंने बताया कि वह क्रिकेटर ऋषभ पंत हैं। इस बयान से साफ नजर आता है, यदि 5-7 सेकंड की भी देरी होती तो, कुछ बड़ी अनहोनी होने की आशंका थी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]